समाचार

इस वजह से सुशांत ने मौत को लगा लिया गले? 10 दिन पहले मां के नाम लिखा था ये आखिरी भावुक पोस्ट

सुशांत अपनी मां से बेहद प्यार करते थे लेकिन वो उन्हें बहुत पहले ही छोड़कर जा चुकी थीं

बॉलीवुड का एक और सितारा आज अपने परिवार, दोस्तों और फैंस को हैरान कर सवालों के साथ छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए दुनिया से  चला गया। बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने  मुंबई के बांद्रा में अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली। सुशांत के आगे उनकी पूरी जिंदगी पड़ी थी और वो एक खोए हुए सितारे भी नहीं थे। ऐसे में हर किसी के दिल मे ये ही सवाल आ रहा है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों किया?  फिलहाल तो इसका कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है लेकिन ऐसा क्यों था इस बात की जानकारी किसी को नहीं है। हालांकि उनके पोस्ट से इस बात का थोड़ा बहुत अंदाजा लग रहा है। सुशांत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे और उनका आखिरी पोस्ट भी उनके मां के लिए था।

मां के लिए था आखिरी पोस्ट

सुशांत ने अपनी मां की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके लिए उन्होंने बहुत ही भावुक कर देने वाला कैप्शन दिया था। सुशांत ने मां की तस्वीर शेयर कर लिखा था आंसुओं से बीते हुए कल की धुंधली यादें दिख रही है….कभी ना खत्म होने वाले सपने एक मुस्कान बना रहे हैं और ये जिंदगी इन्हीं के बीच की बातचीत है। बता दें कि सुशांत सिंह की मां का निधन बहुत पहले ही हो चुका था।


सुशांत महज 16 साल के थे तभी उनकी मां दुनिया छोड़ गई थी। वो अपनी मां के बेहद करीब थे। सुशांत का अपनी मां के लिए प्रेम सोशल मीडिया पर कई बार देखा गया। इन बातों से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत अपनी मां को ही याद करते रहते थे। आत्महत्या से 10 दिन पहले उन्होंने अपनी मां के बारे में ही ये बातें लिखी थी। उनकी आत्महत्या का कारण  तनाव बताया जा रहा है जिसे शायद अगर वो अपनी मां से बांट पाते तो शायद ये हालात ना होते।

6 महीने से डिप्रेशन में थे सुशांत

गौरतलब है कि सुशात बांद्रा के घर में अकेले रहते थे। उनके सुसाइड को लेकर पुलिस पड़ोसियों के बयान ले रही है। ये जानकारी सामने आ रही है कि सुशांत डिप्रेशन में थे। हालांकि उनके पड़ोसियों का कहना है कि वो आत्महत्या जैसा कदम उठा लेंगे उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था। खबर ये भी सामने आई है कि उनके दोस्त घर पर पहुंचे तो उन्हें दरवाजा तोड़ना पड़ा और सामने सुशांत पंखे से लटक रहे थे। इसके बाद से ही पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई।

हैरानी की बात ये  है कि सुशांत किस बात को लेकर तनाव में थे इसका अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है। सुशांत फिल्मों में अच्छा काम कर रहे थे। वो टीवी और बड़े पर्दे दोनों जगह हिट हो चुके थे। सुशांत ने अभी तक कई फिल्में की जो काफी पसंद की गई। इसके अलावा उनके हाथ में और भी अच्छी फिल्में थीं। गौरतलब है कि टीवी जगत में बहुत से कलाकारों ने लॉकडाउन के कारण फांसी लगा ली थी, लेकिन सुशांत के लिए इस वजह से फांसी लगाना समझ नहीं आ रहा।

डिप्रेशन का कारण नहीं हो रहा साफ

वहीं सुशांत को काम की कोई कमी नहीं थी और ना ही वो गुमनाम सितारा थे। रिश्तों के लेकर भी सुशांत कि जिंदगी में कोई बड़ी खबर सामने नहीं आई थी। हालांकि उनके दिल की बात क्या थी ये तो सिर्फ वो ही जानते थे। सुशांत किस वजह से डिप्रेशन में थे ये बात अभी तो साफ नहीं हो पाई और पुलिस इसी बात की जानकारी में जुटी है। फिलहाल स्टार्स सुशांत की आत्महत्या की खबर पर शोक जता रहे हैं वहीं कई स्टार्स इस खबर पर अभी भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

Back to top button