बॉलीवुड

तो क्या श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली का अलग होना एक ड्रामा है? पति कोहली ने कहा- ‘हम साथ हैं…’

टेलीविजन की धाकड़ अभिनेत्रियों में से एक श्वेता तिवारी की रियल लाइफ में ट्वीस्ट आ गया है। जी हां, साल 2019 में श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की शादी टूटने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद उनके फैंस ने उनका भरपूर साथ दिया था, लेकिन अब कहानी में एक नया ट्वीस्ट आ चुका है। दरअसल, श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया।

 

View this post on Instagram

 

Fahwaan Khan @shweta.tiwari

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें श्वेता तिवारी अपने एक प्रशंसक के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में श्वेता तिवारी अपने फैन के साथ सेल्फी लेती हुई भी दिख रही हैं, जिसे देखते ही उनके फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे। दरअसल, इस वीडियो को लेकर सवाल उठने लगे, क्योंकि इसे उनके पति यानि अभिनव कोहली ने पोस्ट किया, जिनसे कथित तौर पर उनकी शादी साल 2019 में ही टूट गई थी।

वीडियो देख लोगों ने अभिनव कोहली से पूछे सवाल

श्वेता तिवारी का वीडियो शेयर करने के बाद अभिनव कोहली से लोग सवाल पूछने लगे, जिसका जवाब उन्होंने एक पोस्ट के ज़रिए दिया। दरअसल, लोगों ने उनसे पूछा कि आप दोनों तो अलग हो गए थे और फिर ये क्या है?  ऐसे में अभिनव ने लोगों के सवालों का जवाब स्पष्ट रुप से दिया, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए, जिसके बाद फैंस हैरान हो गए। इतना ही नहीं, अब माना जा रहा है कि श्वेता तिवारी की लाइफ में एक और नया मोड़ जल्दी ही आने वाला है।

हम अलग नहीं हुए हैं- अभिनव कोहली

लोगों के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिवन कोहली ने कहा कि आप लोग प्लीज अभी धैर्य बनाए रखें, क्योंकि आने वाले समय में आपको ऐसे कई फोटोज़ और वीडियोज़ देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मैं और श्वेता अलग नहीं हुए हैं, बल्कि हम दोनों साथ में ही हैं। मतलब साफ है कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच रिश्ते सुधरने लगे हैं।

श्वेता ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की- अभिनव कोहली

पिछले साल अगस्त में यह खबर सामने आई थी कि श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा को लेकर शिकायत दर्ज की है और उनकी बेटी ने भी एफआईआर दर्ज किया है। अब इस पर अभिनव कोहली ने कहा कि पिछले 12 सालों में श्वेता तिवारी ने मेरे खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि डीसीपी साहब ने भी शिकायतों को इंटरनेट पर ही पढ़ा, ऐसे में मेरे खिलाफ कोई शिकायत या केस दर्ज नहीं है।

क्या था पूरा मामला?

साल 2019 में खबर सामने आई कि श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। इतना ही नहीं, उन दिनों उन्होंने खुद कई इंटरव्यू में अपने खराब रिश्ते को लेकर खुलासे किए थे। साथ ही अभिनव कोहली पर यह भी आरोप लगा था कि उन्होंने उनकी बेटी पलक को लेकर भी कुछ अभद्र टिप्पणी की थी, लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों के बीच रिश्ते सुधर रहे हैं।

Back to top button