बॉलीवुड

नवंबर में दूल्हा बनने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, चचेरे भाई ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया छोड़ जाने की खबर से हर कोई हैरान और परेशान है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर ली, जिसको लेकर हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? सब यही सोच रहे हैं कि पैसा, नेम और फेम होने के बावजूद भी उन्होंने अपनी ज़िंदगी आखिर क्यों खत्म कर ली? इतना ही नहीं, उनके आसपास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला।

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में की हैं। उनकी हर फिल्म ज़िंदगी को लेकर एक नया पाठ पढ़ाती थी, लेकिन उनकी रियल लाइफ में क्या कुछ चल रहा था, इससे सभी हैरान थे। सुशांत सिंह की मौत की खबर सुनते ही उनके पैतृक गांव में मातम पसर गया और हर कोई उनके घर पहुंच रहा। वहीं परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया और उनके में मन भी यही चल रहा है कि बेटा तूने ऐसा क्यों किया?

सुशांत सिंह के कजन ने किया बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह के कजन पन्ना सिंह ने मीडिया से बातचीत मे बताया कि नंवबर में सुशांत की शादी होने वाली थी, जिसके लिए वह मान गया था। शादी मुंबई में होने वाली थी और हम सब कुछ ही महीने में वहां जाने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही ये बुरी खबर सामने आ गई। कुल मिलाकर, सुशांत सिंह राजपूत के घर शहनाई बजने वाली थी, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

सुशांत सिंह राजपूत किसी अभिनेत्री से शादी करने वाले थे या फिर किसी आम लड़की से, इसके बारे में उनके परिजनों ने कुछ भी नहीं बताया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का कथित तौर पर अफेयर एक्ट्रेस से रिया से चल रहा था, जिसके साथ वे कई ट्रिप पर दिखाई दिए थे, लेकिन दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर कोई बातचीत नहीं की।

अंकिता से ब्रेकअप के बाद बिखर गए थे सुशांत सिंह राजपूत

टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता के साथ पवित्र रिश्ता में काम करते करते सुशांत का दिल उन पर आ गया था, जिसके बाद दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया। 6 साल के लंबे रिलेशन को न जाने किसकी नजर लग गई औऱ फिर वह टूट गया। ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत काफी टूट गए थे, तो वहीं अंकिता भी काफी बिखर गई थी। उनसे ब्रेकअप के बाद सुशांत का नाम कृति सेनन से जुड़ा, लेकिन उनके साथ उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका।

बीते कई महीनों से दावा किया जा रहा था कि वे रिया को डेट कर रहे थे, लेकिन अब ये सिर्फ बाते ही रह गई। बता दें कि सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार मुंबई में होगा। हालांकि, उनका परिवार उन्हें बिहार ले जाना चाहता था, लेकिन कोरोना वायरल की वजह से अनुमति नहीं मिली, जिसकी वजह से उनके पिता और बहन-बहनोई मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं। याद दिला दें कि उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हो चुकी है।

Back to top button