बॉलीवुड

Video: ऐश्वर्या ने खोला मैरिज सीक्रेट, बाताया अभिषेक से लड़ाई होती है तो किसे सॉरी बोलना पड़ता है

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जोड़ी सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जाती है. दोनों ने 20 अप्रैल 2007 को शादी रचाई थी. इन दोनों की शादी को 13 साल हो गए हैं. आज भी दोनों के बीच गहरा प्यार है. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा नहीं होता है. एक आम पति पत्नी की तरह ऐश अभिषेक में भी नोकझोक चलती रहती है. जब भी हस्बैंड वाइफ का झगड़ा होता है तो किसी एक को माफ़ी मांग लेनी चाहिए. इससे लड़ाई और ज्यादा नहीं बढ़ती है. ऐसे में क्या आप जानते हैं ऐश अभिषेक के बीच जब झगड़ा होता है तो कौन माफ़ी मांगता है?

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते सभी सितारें घर खाली बैठे हैं. अनलॉक 1.0 में फिल्मों की शूटिंग को भी कुछ नियम कायदों के साथ अब जाकर इजाजद मिली है. इस बीच ऐश्वर्या राय अपनी फैमिली संग अधिक से अधिक समय बिता रही है. सोशल मीडिया पर भी ऐश्वर्या के पुराने विडियो वायरल होते रहते हैं. इनमे से एक विडियो में वे अपनी मैरिज लाइफ का एक सीक्रेट सभी के साथ शेयर करती दिखाई दे रही है.

कपिल के शो पर आई थी ऐश्वर्या

वायरल हो रहा ये विडियो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो का है. तब ऐश्वर्या अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के लिए आई हुई थी. उस दौरान उन्होंने कपिल के साथ बहुत हंसी मजाक भी किया था. यहाँ कपिल ने उनसे निजी जिंदगी से जुड़े कुछ सवालात भी किये थे. इनमे से एक सवाल ऐश्वर्या और अभिषेक के झगड़े से भी संबंधित था.

ऐश – अभिषेक के झगड़े में कौन बोलता है सॉरी?

शो पर कपिल ने ऐश्वर्या से पूछा था कि ‘अभिषेक भाई से कभी कहासुनी होती है?’ इस पर ऐश कहती है ‘हाँ होती है’ फिर कपिल पूछते हैं ‘तो पहले सॉरी कौन बोलता है?’ इस पर नवजोत सिंह सिद्धू बीच में कूद जाते हैं और कहते हैं ‘ये कोई पूछने वाली बात है, वही बोलते होंगे.’ फिर ऐश्वर्या जो जवाब देती है वो सुन हर कोई चौंक जाता है. दरअसल ऐश्वर्या जवाब में कहती है – ‘हम ही बोलते हैं जी, जल्दी बोल लेते हैं और खत्म कर लेते हैं बात को.’ इस पर कपिल बोलते हैं ‘आप ही बोल देती हैं? इतनी खूबसूरत बीवी और वो भी सॉरी बोले.. ये तो खुदा का कहर है.’

 

View this post on Instagram

 

Can you make a guess of who apologises first, Abhishek Bachchan or Aishwarya Rai? . . . . . . . . . . #aishwaryaraibachchanfans #aishwaryaraihairporn #aishwaryaraifanclub #aishwaryaraibachan_fc #aishwaryaraiboobs #aishwaryaraicannes #aishwaryaraibachchan_arb #aishwaryaraibacchan #aishwaryaraibachchanlover #aishwaryaraiatcannes #aishwaryaraifc #aishwaryaraihottest #aishwaryaraibachhan #aishwaryaraifans #aishwaryaraiatcannes2018 #aishwaryaraibachchan #aishwaryaraibachan #aishwaryaraiforever #aishwaryaraiqueen #aishwaryarai #abhishekbachchanfc #abhi̇shekbachchan #abhıshekbachchan #abhishekbachchannews #abhishekbachchanfanclub #abhishekbachchan #kapilsharma #comedynightswithkapil #thekapilsharmashow

A post shared by Bollyworld (@ibollyworld) on


ऐश्वर्या का यह विडियो अब एक बार फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वैसे आपके घर जब लड़ाई होती है तो सॉरी कौन कहता है? पति या पत्नी? अपने जवाब हमें कमेंट में जरूर बताएं. बता दें कि ऐश्वर्या को आखरी बार ‘फन्ने खां’ फिल्म में देखा गया था. हालाँकि ये फिल्म कुछ ख़ास नहीं चली थी. इसमें वे अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आई थी.

Back to top button