दिलचस्प

कैटरीना कैफ को भी टक्कर देती हैं मनोज तिवारी की पत्नी, खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नहीं

भारतीय टीम के क्रिकेटर सपने लाजवाब प्रदर्शन की वजह से मैदान में तो अक्सर सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं, लेकिन धीरे-धीरे वे अपनी स्टाइल के कारण भी सुर्खियों में रहने लगे हैं। अपने स्टाइल स्टेटमेंट पर अधिक ध्यान देने की वजह से वे चर्चा में बने रहते हैं। अब जब ये क्रिकेटर्स ही इतने स्टाइलिश बनते जा रहे हैं तो भला इनकी लाइफ पार्टनर इनसे इस मामले में पीछे कैसे रह सकती हैं। यहां हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे ही क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी के बारे में बता रहे हैं, जिनका नाम है सुष्मिता राय और जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ तक को टक्कर दे रही हैं।

बचपन से ही जान-पहचान

मनोज तिवारी और सुष्मिता राय एक-दूसरे को केवल तभी से नहीं जानते जब उनकी शादी हुई। दोनों बचपन से ही एक-दूसरे को जानते-पहचानते हैं। बचपन से ही इन दोनों की दोस्ती रही थी। समय के साथ यह दोस्ती प्यार में कब तब्दील हो गई, इन्हें पता ही नहीं चला। मनोज तिवारी जहां क्रिकेट खेलते थे, वहीं सुष्मिता मॉडलिंग कर रही थीं। वर्ष 2013 में इन दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। इनके घर वालों को भी इनकी शादी से कोई एतराज नहीं था। इस तरीके से इन दोनों की शादी हो गई।

एक्टिव हैं सोशल मीडिया में

सोशल मीडिया में मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता राय को बहुत ही एक्टिव देखा जाता है। आए दिन वे अपनी तस्वीरें पोस्ट करतीं यहां दिख ही जाती हैं। हजारों की संख्या में सुष्मिता के फैंस सोशल मीडिया में मौजूद हैं। वे उनकी तस्वीरों को हमेशा लाइक करते रहते हैं और कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी देते रहते हैं। अपने पति के साथ सुष्मिता राय अक्सर हॉलिडे मनाने के लिए निकल जाती हैं। ऐसे में जो तस्वीरें वे इस दौरान खिंचवाती हैं, उन्हें सोशल मीडिया में पोस्ट करना वे नहीं भूलती हैं। हॉलीडे मनाती उनकी ढेरों तस्वीरें आपको सोशल मीडिया में देखने को मिल जाएंगी।

कैटरीना कैफ से तुलना

सोशल मीडिया में जो सुष्मिता राय अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं तो उन्हें देखकर बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तुलना बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी करने लगते हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि कैटरीना कैफ को भी सुष्मिता राय टक्कर दे रही हैं।

करती थीं मॉडलिंग

शादी करने से पहले मॉडलिंग से सुष्मिता राय जुड़ी हुई थीं। घर की जिम्मेदारियों के कारण उन्होंने अपने करियर को छोड़ दिया। वर्ष 2018 में उन्हें एक बेटा भी हुआ था। मनोज तिवारी जहां पश्चिम बंगाल से हैं, वहीं सुष्मिता राय यूपी के ब्राह्मण परिवार से नाता रखती हैं। पहले तो बंगाली रीति-रिवाज से और फिर यूपी के ब्राह्मण रीति-रिवाज से दोनों की शादी हुई थी। उम्मीद के मुताबिक मनोज तिवारी का करियर नहीं चल पाया है। लंबे समय से इंडियन क्रिकेट टीम से वे बाहर चल रहे हैं। आईपीएल में भी इस साल मनोज तिवारी को कोई खरीदार नहीं मिला है। फिर भी मनोज तिवारी इंडियन क्रिकेट टीम में वापसी की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

पढ़ें सगाई के बाद सास-ससुर के साथ नजर आए हार्दिक पांड्या, पहली बार मिल रहे हैं नताशा के माता-पिता

Back to top button