बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत की Ex मैनेजर ने की सुसा’इड, 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान

बॉलीवुड दुनिया से बुरी खबरों के आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अप्रैल के बाद से अभी तक कई स्टार सेलिब्रिटीज इस दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक कई सेलेब्स का निधन हो चुका है। इसी बीच बॉलीवुड से एक और बुरी खबर आ रही है, बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की संदिग्ध स्थितियों में मौत हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा सालियान ने बिल्डिंग के 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि जिस वक्त उन्होंने आत्महत्या की उस समय वो घर पर अकेले नहीं थी।

क्या दिशा की आत्महत्या के पीछे मंगेतर का हाथ?

खबरों के मुताबिक जब दिशा ने आत्महत्या की तो उनके साथ उस समय उनके मंगेतर भी मौजूद थे। इसी समय उन्होंने अचानक से 14वीं मंजिल में कूदकर जान दे दी। इसके बाद उन्हें जल्द ही पास के एक हॉस्पिटल में ले जाया गया, मगर वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि ये दुखद घटना मुंबई के मलाड स्थित दिशा के घर पर हुई है।

इस घटना से उनके माता पिता काफी आहत हैं। उन्होंंने पुलिस में केस दर्ज कराया है और पुलिस ने माता पिता का बयान दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक उनके मंगेतर की तरफ से पुलिस ने कोई बयान दर्ज नहीं किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा सालियान कई बड़े स्टार्स की मैनेजर रह चुकी हैं। दिशा सालियान, सुशांत सिंह राजपूत, वरूण शर्मा और रिया चक्रवर्ती समेत कई बड़े सेलेब्स के मैनेजर का पद संभाल चुकी हैं।

पुलिस जांच में जुटी

दिशा सालियान की संदिग्ध मौत के बाद पुलिस भी हरकत में आ चुकी है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का मानना है कि ये पूरी तरह से आत्महत्या का मामला नहीं है, बल्कि इसके पीछे कई राज हो सकते हैं। ऐसे में पुलिस मामले की छानबीन कर आत्महत्या के पीछे की वजहों की तलाश में जुट गई है।

वरूण शर्मा की मैनेजर

हाल में दिशा, वरूण शर्मा की बतौर मैनेजर काम कर रही थीं। दिशा पिछले एक साल से वरूण के साथ थीं।  खबरों की मानें तो हाल में वो बंटी सचदेवा कॉर्नरस्टोन के साथ काम पर लगी हुई थीं।

अभी तक आत्महत्या की FIR नहीं

मुंबई पुलिस ने बताया कि अभी तक इस मामले में आत्महत्या की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। अभी पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए अपने रोजानामचे में दर्ज कर लिया है और इसकी जांच में जुट गई है। खबर ये भी है कि दिशा सालियान पिछले कई दिनों से परेशान थीं, लेकिन अभी इस मामले में कोई बड़ा सबूत हाथ नहीं लगा है। इसलिए पुलिस भी इस बारे में कुछ भी कहने से बच रही है।

Back to top button