बॉलीवुड

बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत भाई-बहन है सारा-इब्राहीम, साथ मिल करते हैं ऐसे काम, देखें Photos

भाई बहन का रिश्ता बड़ा ही प्यारा होता है. ये दोनों साथ मिल ढेर सारी मस्ती करते हैं. बॉलीवुड में भी कई भाई बहनों की जोड़ी फेमस है. इनमे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहीम अली खान (Ibrahim Ali Khan) इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के ये लाडले बच्चे आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इन दोनों की बॉन्डिंग गजब की है. इसका सबूत आप दोनों की वायरल फोटोज में देख सकते हैं.

भाई बहन ने एक साथ किया योगा

सारा और इब्राहीम दोनों ही अपनी हेल्थ को लेकर जागरूक रहते हैं. इनकी बॉडी भी परफेक्ट होती है. ये लोग व्यायाम, सेहतमंद डाईट और योगा को अधिक अहमियत देते हैं. यही वजह है कि इनका फिगर आकर्षक लगता है. अब हाल ही में इब्राहीम ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. इस फोटो में सारा और वे एक साथ आईने के सामने बैठ योगा करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में उनके साथ एक प्यारा सा डॉगी भी दिखाई दे रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए इब्राहीम ने कैप्शन में लिखा है – संडे योगा.

 

View this post on Instagram

 

Sunday Yoga

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on


सारा और इब्राहीम की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. जहाँ एक तरफ कई लोगो को ये फोटो अच्छी लग रही है तो वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स इन्हें ड्रेस की वजह से ट्रोल कर रहे हैं.

जब साथ में लिए स्विमिंग पूल के मजे

इसके पहले सारा और इब्राहीम की एक और तस्वीर ने भी बहुत सुर्खियां बटोरी थी. इस वायरल फोटो में ये दोनों भाई बहन स्विमिंग पूल में एक साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे थे. इस तस्वीर पर ट्रोलर्स ने दोनों को लेकर बहुत भद्दे कमेंट भी किये थे. हालाँकि बहुत से फैंस को ये तस्वीर पसंद भी आई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

एक साथ करते हैं वर्कआउट

सारा और इब्राहीम अक्सर एक साथ वर्कआउट करना भी पसंद करते हैं. कुछ समय पहले ही सारा ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर इब्राहीम संग एक फोटो साझा की थी. इसमें इब्राहीम ब्लैक बॉक्सर पहने जमीन पर लेटे हुए थे तो सारा शॉर्ट्स टॉप में खड़ी थी. इसके साथ ही यहाँ भी इनका पालतू कुत्ता फफी सिंह भी नजर आ रहा था.

हंसी मजाक में भी है आगे

हर भाई बहन की तरह सारा और इब्राहीम भी एक साथ बहुत हंसी मजाक और मस्ती करते हैं. उदहारण के लिए इनका ये मजेदार विडियो ही देख लीजिए.


वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ‘कुली नंबर वन’ में वरुण धवन संग नजर आएंगी.

Back to top button