समाचार

एक्टर मुरली शर्मा पर टूटा दु:खों का पहाड़, मां का हुआ निधन

बॉलीवुड के दमदार और एक मंझे हुए अभिनेता एक्टर मुरली शर्मा की मां पद्मा शर्मा का 7 जून को कार्डिेएक अरेस्ट से निधन हो गया। 76 वर्षीय पद्मा शर्मा ने मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। बता दें कि पिछले ही साल मुरली शर्मा ने अपने पिता वृजभूषण शर्मा को खोया था, वे 84 साल के थे। अब मां के निधन से मुरली शर्मा गहरे सदमे में हैं।

एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान मुरील ने बताया कि मां बिल्कुल स्वस्थ थीं और उन्हें सिर्फ मामलू ब्लड प्रेशर के अलावा कोई दूसरी समस्या नहीं थी। मुरली ने कहा कि रात करीब 8 बजे अचानक उनकी तबियत खराब हुई और इसके बाद हार्ट अटैक आया और वो हमें छोड़ कर चल बसीं।

गौरतलब हो कि मुरली शर्मा बॉलीवुड के दिग्गज और मंझे हुए अभिनेताओं की सूची में आते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में जबरदस्त और दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। मुरली शर्मा ने ‘मैं हूं ना, अपहरण, धमाल, ढोल, जाने तू या जाने ना, दबंग, बेबी, बदलापुर, एबीसीडी 2, साहो और स्ट्रीट डांसर 3डी में दमदार एक्टिंग की है।

मुरली शर्मा का साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी बजता है डंका

मुरली शर्मा ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्हें कई साउथ इंडियन फिल्मों में देखा जा सकता है। हाल ही में मुरली शर्मा द्वारा तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo में निभाए गए किरदार को काफी पसंद किया गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मुरली ने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों मसलन, अथिदी, कांतरी, ओसरवेली, धोनी, मिस्टर नुकेय्या, अधिनायकुडु, कृष्णम वंदे जगदगुरूम जैसी फिल्मों में बेहतरीन काम किया है।

फिल्म इंडस्ट्री के लिए अच्छा नहीं है 2020

मुरली शर्मा की मां के निधन के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने शोक जताया है। बता दें कि पिछले कुछ महीनों में कई फिल्मी दिग्गजों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर चिंरजीवी सारजाह ने बेंगलुरू के जयनगर स्थित एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। खबरों की मानें, तो चिरंजीवी सरजाह को सांस से संबंधित कुछ बीमारी थी। याद दिला दें कि चिरंजीवी सारजाह ध्रुव सारजाह के बड़े भाई थे।

चिरंजीवी-मेघना राज

चिरंजीवी ने पिछले ही साल मेघना राज से शादी की थी और इस समय मेघना राज प्रेग्नेंट हैं, लेकिन चिरंजीवी अपने बच्चे का मुंह देखने से पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए। अपने पति के निधन के बाद से मेघना राज बेसुध हैं। उनके लिए ये दर्द असहनीय साबित हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, चिरंजीवी सारजाह कन्नड़ सिनेमा के मशहूर एक्टर शक्ति प्रसाद के पोते थे।

साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री केे लिए बिल्कुल भी अच्छा साबित नहीं हो रहा है। इससे पहले हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार इरफान खान मात्र 54 वर्ष की उम्र में चल बसे। यह दुख अभी खत्म नहीं हुआ था कि अगले ही दिन बड़े पर्दे के सबसे कूल एक्टर 67 वर्षीय ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा को कह दिया।

Back to top button