बॉलीवुड

बिग बॉस से मिली जबरदस्त पॉपुलरिटी फिर भी नहीं बना करियर, गुमनाम हो गए हैं ये 10 सितारे

बिग बॉस टीवी जगत का सबसे बड़ा रियलिटी शो है. बिग बॉस से निकलते ही कंटेस्टेंट की किस्मत पूरी तरह पलट जाती हैं. बेरोजगार हो चुके लोगों को भी इस शो के बाद काम मिल जाता है. हालांकि, ऐसे भी कई सितारे हैं जिनका आज की डेट में कोई अता-पता नहीं है. इन सितारों ने तो बिग बॉस के दौरान जबरदस्त पॉपुलरिटी पाई लेकिन यहां से निकलने के बाद खासा नाम नहीं कमा पाए.

राजीव पॉल

राजीव पॉल बिग बॉस के घर में काफी पसंद किये गए थे. सलमान उन्हें प्यार से एल पचीनो बुलाते थे. शो में खूब लोकप्रियता हासिल करने के बाद अभी तक इनका करियर ट्रैक पर नहीं आ पाया.

मनु पंजाबी

मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी की जोड़ी बिग बॉस की बेस्ट जोड़ियों में से एक थी. दोनों ने साथ मिलकर गेम को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया था. बिग बॉस के बाद मनु इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करना चाहते थे पर अफसोस उनका ये सपना अधूरा ही रह गया.

मनवीर गुर्जर

बिग बॉस 10 जीतने के बाद मनवीर ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आये थे. इस शो के बाद उनके हाथ कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं लगा. मनवीर भी आजकल बेरोजगार घूम रहे हैं.

अश्मित पटेल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीणा मलिक के साथ अफेयर करके अश्मित पटेल ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. ये टीवी एक्ट्रेस सारा खान के भी करीब आये थे. हालांकि, शो के बाद न तो उनका कोई रिश्ता चला और न करियर.

अर्शी खान

अर्शी भी अपनी अदाओं की वजह से बिग बॉस में काफी फेमस हुई थीं. उन्हें इस सीजन बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा फुटेज मिली थी. इसके बावजूद बाहर आकर वे ज्यादा कुछ कमाल दिखा नहीं पाईं. इन दिनों अर्शी टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं.

दीपक ठाकुर

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वसेपुर’ में गाना गा चुके दीपक को घर में आने से पहले ही प्रोजेक्ट्स मिलने लगे थे. दीपक का गेम सभी को पसंद आया था. लेकिन बिग बॉस के बाद उन्हें कुछ ज्यादा लोकप्रियता हासिल नहीं हुई.

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विनर थीं. यह सीजन काफी पॉपुलर रहा था. सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में से निकाले जाने के बाद शिल्पा बिग बॉस के घर में एक बार फिर दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने आई थीं. लेकिन विनर होने के बावजूद शिल्पा को उम्मीद के मुताबिक काम नहीं मिला.

रिमी सेन

अपने डूबते करियर को सहारा देने के लिए रिमी सेन बिग बॉस के घर में आई थीं. वे बिग बॉस की सबसे महंगी कंटेस्टेंट में से एक थीं. हालांकि, शो के बाद रिमी को कुछ खास फायदा नहीं हुआ.

तनिषा मुखर्जी

बड़े फिल्मी परिवार से नाता रखने वाली तनिषा भी यह सोचकर बिग बॉस के घर में आई थीं कि शायद उनके करियर की गाडी इस शो के बाद आगे बढ़ जाए. लेकिन बिग बॉस के बाद उनके करियर में कोई बदलाव नहीं आया.

कमाल आर खान

कमाल आर खान बिग बॉस के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक थे. इसलिए नहीं कि वे केवल दो हिंदी फिल्म कर चुके थे, बल्कि इसलिए कि फ्लॉप फिल्म देने के बावजूद वे खुद को स्टार समझते थे. पर अफसोस की बात ये रही कि बिग बॉस के बाद भी उनके करियर की गाड़ी पटरी पर नहीं आ सकी. वे विवादों को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं.

पढ़ें चौथी बार शादी करना चाहती हैं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट, 52 की उम्र में फिर चढ़ा शादी का खुमार

Back to top button