बॉलीवुड

चौथी बार शादी करना चाहती हैं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट, 52 की उम्र में फिर चढ़ा शादी का खुमार

पामेला एंडरसन अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं और अब वो चौथी बार शादी करना चाहती हैं

हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस पामेला एंडरसन फिल्मों के अलावा अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी निजी जिंदगी के किस्से भी हमेशा मीडिया की सुर्खियां बने रहते हैं। पामेला बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। इस शो के दौरान ही उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें सामने आई थीं। पामेला ने अपनी जिंदगी में बहुत से उतार-चढ़ाव देखे हैं। उनकी तीन शादियां फेल हो गई थीं। अपनी शादी को लेकर पामेला हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में खबर आ रही है कि वो चौथी शादी करने के मूड में हैं।

चौथी शादी करना चाहती हैं पामेला

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पामेला एंडरसन ने फिर से शादी की बात कही है। पामेला ने कहा, क्यों नहीं भगवान सिर्फ एक बार और भगवान सिर्फ एक बार और प्लीज। अपने पुराने रिश्तों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि खुदा का शुक्र है कि इसे जिस तरह से होना चाहिए था वो इस तरह से हुआ। पामेला ने कहा कि वो अभी जैसी भी हैं और खुश हैं। पता नहीं क्यों लोगों को ऐसा लगता है कि उन्होंने 5 शादियां की है जबकि उन्होंने तीन शादियां ही की हैं।

बता दें कि पामेला ने टीमी ली, बॉब रिटी और रिक सोलोमन से शादी की है। हालांकि उनकी ये शादियां चल नहीं पाई। अपनी बातों को साफ तौर पर रखते हुए पामेला ने कहा कि हां ये जरुर ज्यादा शादियां हैं, लेकिन फिर भी 5 से तो कम हैं। बता दें कि जोन पीटर्स के साथ भी पामेला के रिश्ते की बात सामने आई थी। जोन को लेकर पामेला ने कहा कि वो उनके साथ सिर्फ रोमांटिक थीं।

सेंसनशल एक्ट्रेस मानी जाती हैे पामेला

अपने फेल हुए रिश्तों पर पामेला ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं हमेशा एक आसान लक्ष्य रही हूं। लोग हमेशा एक डर में रहते हैं। पामेला कहती है कि पूरी तरह से इसे क्या कहा जाए मगर डर एक अहम रोल निभाता है। ये पल आया और चला गया, पर ये शादी नहीं थी। बता दें कि पामेला एक बार फिर से शादी की बात करके चर्चा में आ गई हैं।

पामेला हॉलीवुड की एक सेंसेशनल एक्ट्रेस मानी जाती हैं।प्लेब्वॉय के लिए पामेला ने सबसे ज्यादा न्यूड फोटोशूट करवाए हैं। पामेला ने बचपन के कई राज भी मीडिया के सामने शेयर किए थे। ‘बेवॉच’ फेम पामेला का कहना था कि फ्रांस में एक चैरिटी शो के दौरान उनका बचपन में यौन शोषण हुआ था। इस घटना ने उन्हें इतना झकझोर दिया था कि वो इस दुनिया में ही नहीं रहना चाहती थीं। उनका कहना था कि उनके माता-पिता बहुत प्यार करने वाले थे हालांकि उनका बचपन सहज नहीं रहा।

हालांकि पामेला ने खुद को संभाला और एक बड़ी स्टार बनीं। उन्होंने भारत में बिग बॉस सीजन 4 में हिस्सा लिया। इस सीजन की वो सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट में से एक थीं। पामेला बिग बॉस के घर में सिर्फ 4 दिन रहीं थी और इसके लिए उन्हें करीब 2 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे। पामेला एक बार फिर अपनी शादी की बातों को लेकर चर्चा मे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि पामेला का दिल इस बार किस पर आया है और वो किसे अपना जीवनसाथी बनाना चाहती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close