बॉलीवुड

पार्टनर के नाम का टैटू बनवाकर बहुत पछताए ये 6 सितारे, ब्रेकअप के बाद हटाने में याद आ गयी नानी

अपने पार्टनर के नाम का टैटू बनवाने का बुखार बॉलीवुड के कुछ सितारों पर भी चढ़ा था

टैटू बनवाना आजकल फैशन का एक हिस्सा बन चुका है. बड़ी संख्या में लोग अपने शरीर पर टैटू गुदवाते हैं. पर्मानेंट टैटू बहुत सोच समझ कर बनवाना चाहिए क्योंकि अगर आपने एक बार टैटू बनवा लिए तो इसे हटाना बहुत मुश्किल हो जाता है. इसे हटाने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं. अधिकतर प्रेमी जोड़े एक-दूसरे के नाम का टैटू बनवाना पसंद करते हैं.

आम जिंदगी में आपने भी ऐसे कई कपल देखे होंगे जिन्होंने अपने पार्टनर के प्रति प्यार दिखाते हुए उनके नाम का टैटू बनवाया होगा. लेकिन ऐसा केवल आम जिंदगी में नहीं होता है. अपने पार्टनर के नाम का टैटू बनवाने का बुखार बॉलीवुड के कुछ सितारों पर भी चढ़ा था, तभी तो उन्होंने अपने शरीर पर उनके नाम का टैटू बनवाया. हालांकि, यही टैटू इनके लिए जी का जंजाल बन गया, जब इनका ब्रेकअप हुआ और इसे हटाने में नानी याद आ गयी.

सुजैन खान

सुजैन खान और ह्रितिक रोशन एक टाइम में परफेक्ट कपल हुआ करते थे. सुजैन खान जब ह्रितिक के साथ प्यार में डूबी थीं, तब उन्होंने उनके नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाया था. लेकिन तलाक के बाद उन्हें ये टैटू खलने लगा और बाद में उन्होंने टैटू का डिज़ाइन बदलकर आगे ‘follow your sunshine’ लिखवा लिया.

ह्रितिक रोशन

बता दें, ह्रितिक ने भी अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया था. ह्रितिक और सुजैन का टैटू एक जैसा था. हालांकि, सुजैन से अलग होने के बाद भी ह्रितिक ने अपने टैटू के साथ कोई छेड़खानी नहीं की और उसे वैसे का वैसा ही रहने दिया. आज भी उनके हाथ पर टैटू मौजूद है.

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन और प्रतीक बब्बर एक टाइम में रिलेशनशिप में थे. उस दौरान एमी ने अपने हाथ पर प्रतीक के नाम का टैटू बनवाया था. बाद में ब्रेकअप की वजह से उन्हें भी ये टैटू हटवाना पड़ा. एमी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने ये टैटू बिना सोचे समझे बनवाया था और बाद में उन्हें ये बहुत बड़ी गलती लगने लगी थी.

प्रतीक बब्बर

वहीं, प्रतीक बब्बर ने भी अपने हाथ पर एमी जैक्सन के नाम का टैटू बनवाया था. फिल्म ‘एक दीवाना था’ की शूटिंग के दौरान दोनों रिलेशनशिप में आये थे. बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद प्रतीक ने भी ये टैटू हटवा दिया.

दीपिका पादुकोण

एक टाइम में दीपिका और रणबीर का प्यार जगजाहिर था. रणबीर के प्यार में पागल होकर दीपिका ने अपने गर्दन के पीछे वाले हिस्से पर रणबीर के नाम का टैटू बनवाया था. दीपिका पादुकोण के इस टैटू ने बहुत सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने अपने गर्दन के पीछे ‘RK’ लिखवाया था. हालांकि, रणवीर सिंह से शादी के बाद उन्होंने ये टैटू हमेशा के लिया हटवा दिया.

पढ़ें जब सीता को मिले थे असल जिंदगी के ‘राम’, दीपिका चिखलिया की शादी और हनीमून की तस्वीरें आईं सामने

यह भी पढ़ें बला की खूबसूरत है ह्रितिक रोशन की छोटी बहन पश्मिना, सारा से लेकर आलिया तक लगेंगे फींके

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>