Viralदिलचस्प

‘ठाडा भतार’ पर जमकर थिरकीं डासिंग क्वीन सपना चौधरी, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

लॉकडाउन के इन दिनों में कई सेलेब्स और स्टार्स के थ्रो बैक वीडियोज, फोटोज और किस्से कहानियां वायरल हो रही हैं। इसी कड़ी में इन दिनों सपना चौधरी का एक डांसिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही चंद मिनटों में वायरल हो गई। आइये देखते हैं कि आखिर सपना का कौन सा वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है…

हरियाणा के दिल की धड़कन कही जाने वाली सपना चौधरी से तो आप परिचित होंगे ही। डांसिंग क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी का बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर कोई दीवाना है। देशभर में अपनी पहचान बना चुकीं डांसर सपना के फैंस की कमी नहीं है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन डांसिंग क्वीन का डांस वायरल होता रहता है। उन्हें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरना भी बखूबी आता है। इन दिनों वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं।

ठाडा भतार गाने पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो


दरअसल अपने एक डांसिंग वीडियो के चलते सपना चौधरी इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं। बता दें कि पिछले दिनों से  उनके एक के बाद एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सपना ठाडा भतार गाने पर डांस करती हुई दिख रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के लोकप्रिय और फेमस सिंगर राजू पंजाबी और सुशीला ताखर ने गाया है। वहीं इस गाने को कुलदीप जांगड़ा ने रचा है।

सपना की कामयाबी के पीछे किसका हाथ?

गौरतलब हो कि, सपना चौधरी के कामयाबी के पीछे उनके फैंस का बहुत बड़ा हाथ है। ये फैंस की दीवानगी ही है कि वो आज सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित न रहकर पूरे देश में पहचानी जाने लगी हैं। दूसरी तरफ सपना चौधरी भी अपने फैंस का तहेदिल स्वागत करती हैं और अपने फैंस की इज्जत भी करती हैं। बता दें कि उनके डांसिंग वीडियो यूट्यूब और सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं। इन वीडियोज को फैंस से इतना प्यार मिलता है कि कुछ ही मिनटों में ये वायरल हो जाते हैं।

जानें कैसे संघर्ष कर आगे बढ़ी हैं सपना चौधरी?

सपना के करियर की बात करें, तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत रागिनियों से की थी। इसके बाद धीरे धीरे वो हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हो गईं और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सपना ने अपने करियर में काफी संघर्ष किया है, तब आज वो एक बड़ी पर्सनैलिटी बन पाई हैं। बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस के 11वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुकी हैं।

आज सपना चौधरी न सिर्फ स्टेज डांसिंग तक सीमित हैं, बल्कि वे बॉलीवुड के कई फिल्मों में भी अपने डांसिंग के जलवे बिखेर चुकी हैं। सपना चौधरी अब फिल्मी दुनिया में भी कदम रखने के लिए तैयार हैं।

Show More
Back to top button