ब्रेकिंग न्यूज़

Breaking: नहीं रहें ‘रिंकिया के पापा’ के म्यूजिक डायरेक्टर, मुंबई में ली आखिरी सांस

कोरोना के इस संकट काल में मनोरंजन और फिल्मी दुनिया के एक से बढ़कर एक बड़े कलाकार दुनिया को छोड़कर जा रहे हैं। फिल्मी जगत से बुरी खबरों के आने का दौर रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में हिंदी फिल्मों के महान म्यूजिक डायरेक्टर और कंपोजर वाजिद खान के निधन की खबर आई थी। हाल ही में हिंदी फिल्मों के मशहूर निर्देशक बासु चटर्जी के निधन की खबर सामने आई । इसी बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। रिंकिया के पापा गाने के म्यूजिक डायरेक्टर का निधन हो गया है। जी हां, धनंजय मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं रहे।

धनंजय मिश्रा का निधन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुआ। इस खबर के मिलने के बाद पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री गहरे शोक में डूबी हुई है। वहीं कई बड़े कलाकार धनंजय मिश्रा को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दे रहे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा के निधन की जानकारी भोजपुरी इंडस्ट्री की अदाकारा काजल राघवानी ने दी है।

काजल ने जताया दुख


काजल ने अपने ऑफिशियल इंस्टा एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी। इस वीडियो में काजल काफी मायूस और भावुक दिख रही हैं। वीडियो में उन्होंने कहा कि आज हमारे इंडस्ट्री में एक बहुत ही दुखद घटना घटी है। हमारे भोजपुरी के महान म्यूजिक डायरेक्टर जो कि बहुत अच्छे और नेक इंसान थे, वो आज हमारे बीच नहीं रहे। काजल राघवानी ने कहा कि धनंजय मिश्रा जी आप जहां कहीं भी हों, आपकी आत्मा को शांति मिले बस यही कामना करती हूँ।

काजल राघवानी वीडियो में आगे कहती हैं कि आपके साथ बहुत काम करना था। बहुत इच्छा थी कि आपके साथ आगे काम करने की, लेकिन हमारी ये इच्छा पूरी नहीं हो सकी। साथ ही उन्होंने कहा कि आपका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ रहेगा, यही हमारे लिए काफी है। याद दिला दें कि फिल्म इंडस्ट्री से लगातार कई सितारे दुनिया को छोड़ के चले जा रहे हैं, जिसकी वजह से फैंस के बीच निराशा की लहर दौड़ गई।

‘रिंकिया के पापा’ के लिए थे मशहूर

यूं तो भोजपूरी इंडस्ट्री में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों के लिए काम किया, लेकिन उन्हें रिंकिया के पापा के लिए जाना जाता है। जी हां, रिकिंया के पापा से वे घर घर मशहूर हुए थे। इस गाने में पर्दे पर भले ही मनोज तिवारी नजर आए थे, लेकिन फिर इसका सारा क्रेडिट धनंजय मिश्रा को मिलता है। ऐसे में इतने बड़े सितारे का दुनिया छोड़ कर चले जाना, अपने आप में ही एक बड़ी क्षति है।

कोरोना काल में दो बड़े कलाकारों को खोया हमने

भोजपुर इंडस्ट्री से इतर अगर बात बॉलीवुड की करें, तो कोरोना काल में हमने इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे दिग्गज कलाकारों को खो दिया, जिनकी कमी आज भी पूरी नहीं हो पाई है और उनके फैंस तो यही दुआ कर रहे हैं कि वे फिर से इस दुनिया में आ जाएं, पर ऐसा होना संभव नहीं है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close