बॉलीवुड

इनाया की फैमिली ट्री में दिखे सारा और इब्राहिम, करीना ने शेयर की फोटो

इस वक्त कोरोना संकट की वजह से देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी अपने-अपने घरों में कैद हैं और सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस से वे मुखातिब हो रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान भी इंस्टाग्राम पर इस लोकडाउन के दौरान बहुत ही सक्रिय नजर आ रही हैं. इस प्लेटफार्म के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ करीना कपूर खान लगातार जुड़ी हुई हैं. वह आये दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई-नई तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए करीना ने एक बार फिर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पटौदी-खेमू खानदान की झलक देखने को मिली.

शेयर की इनाया की फोटो

 

View this post on Instagram

 

My beautiful niece ❤️❤️❤️ #FamilyForever . @sakpataudi @khemster2 @ss0176 @saraalikhan95 @iakpataudi @karishmakemmu @kemmujyoti @ravi.kemmu

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


दरअसल, इस बार करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ननद सोहा अली खान की बेटी इनाया की फोटो शेयर की है. इनाया इस तस्वीर में एक फैमिली फोटो फ्रेम के साथ दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने खुद बनाया है. इस तस्वीर में पटौदी और खेमू फैमिली की झलक एक साथ देखने को मिल रही है. फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन दिया है, “My beautiful niece ❤️❤️❤️#FamilyForever”.

एक ही फ्रेम में उतारा परिवार को

इनाया ने एक चार्ट पेपर में अपने पूरे परिवार को उतार दिया है. इनाया ने एक वाइट कलर के चार्ट पेपर में पेड़ बनाया है और पेड़ की शाखा के बीच-बीच में फैमिली मेंबर्स की तस्वीर लगायी है. देखने में यह चार्ट किसी फोटो फ्रेम की तरह लग रहा है. इसमें शर्मिला टैगोर, मंसूर अली खान पटौदी, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, सैफ अली खान, करीना कपूर और यहां तक कि सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी दिख रहे हैं.

फैंस को पसंद आ रहा पोस्ट

चार्ट पर यह फोटो फ्रेम बनाकर इनाया ने उस पर My Family लिखा है. ये दिखने में बेहद सुंदर लग रहा है. जाहिर सी बात है कि इनाया अभी काफी छोटी हैं तो उन्होंने इसे खुद नहीं बनाया होगा. घरवालों ने इसे बनाने में इनाया की मदद जरूर की होगी. खैर, जो भी है फैंस को करीना का यह पोस्ट काफी पसंद आ रहा है और वह इसे खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं. तरह-तरह के अच्छे कमेंट्स भी फैंस करीना की इस पोस्ट पर कर रहे हैं.

इनाया की भी है जबरदस्त फैन फॉलोइंग

बता दें, सोहा की बेटी इनाया की फैन फॉलोइंग तैमूर से कम नहीं है. इनाया की भी तस्वीरें झट से वायरल हो जाती हैं. इनाया भी तैमूर की तरह बहुत प्यारी हैं. वह अपनी मासूमियत से फैंस का दिल चुरा लेती हैं. हाल ही में इनाया का एक विडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह पियानो बजा रही थीं. वह पियानो बजाकर अपने पापा कुणाल खेमू को बर्थडे विश कर रही थीं. लॉकडाउन के चलते इनाया तरह-तरह की एक्टिविटीज सीख रही हैं.

लाल सिंह चड्ढा और तख़्त है अगली फिल्म

बात करें करीना के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. आखिरी बार वह अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में दिखी थीं. इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख़्त में भी नजर आने वाली हैं. करीना के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेताब हैं.

पढ़ें किसी जन्नत से कम नहीं है सैफ-करीना का आलीशान बंगला, विदेश में भी है स्वर्ग जैसा घर- देखें तस्वीरें

Back to top button