बॉलीवुड

चलता फिरता आलिशान महल है आलिया भट्ट की वैनिटी वैन, तस्वीरें देख अपना घर भी लगेगा फीका

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री हर महीने करोड़ो रुपए का बिजनेस करती है. लेकिन फिलहाल कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड करोड़ो रुपए का नुकसान उठा रहा है. इन दिनों सभी सितारें अपने अपने घरों में सेल्फ आइसोलेट है. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी इनमे से एक है. आलिया ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा लिया है. आज उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्रियों में होती है. आलिया ना सिर्फ दिखने में खूबसूरत है बल्कि उनकी अभिनय क्षमता भी कमाल की है. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी है.

आलिया ने बॉलीवुड में सिर्फ नाम ही नहीं बल्कि ढेर सारा पैसा भी कमाया है. वे एक फिल्म का 22 करोड़ रुपए तक लेती है. अब आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके पास कितना अनाब सनाब पैसा होगा. जब इतना पैसा होगा तो जाहिर है वो इसे खर्च भी करेंगी. अब उनकी वैनिटी वैन को ही ले लीजिए. जब आप आलिया की वैनिटी वैन के अंदर का नजारा देखेंगे तो आपको अपना अच्छा ख़ास घर भी फीका फीका लगने लगेगा.

अंदर से महल जैसी है आलिया की वैनिटी वैन

इन दिनों सोशल मीडिया पर आलिया की वैनिटी वैन के अंदर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. इन फोटोज को आलिया के फेन पेज ने इन्स्टाग्राम पर साझा किया है. यह वैनिटी वैन देखने में बहुत ही लग्जरीयस लगती है. इसके अंदर वे सभी सुविधाएं है जो एक घर में होती है. इसे आप एक चलता फिरता आलिशान महल भी कह सकते हैं.

सितारों का दूसरा घर होती है वैनिटी वैन

वैनिटी वैन का इस्तेमाल सितारें अपनी फिल्म की शूट के समय आराम करने या मेकअप इत्यादि करने के लिए करते हैं. चुकी ये सितारें करोड़ो रुपए छापते हैं इसलिए इनकी वैनिटी वैन भी किसी महल से कम नहीं होती है. इस वैन के अंदर आपको वे सभी सुविधाएं मिलेंगी जो एक घर में होती है. इसलिए ये सितारें जब भी अपने घर से दूर होते हैं तो इसे ही अपना घर बना लेते हैं. इसे अक्सर सितारों का दूसरा घर भी कहा जाता है.

क्या है ख़ास?

आलिया की वैनिटी वैन में आपको बैसिक किचन से लेकर रंगबिरंगे कुशन, साइड लैंप, टेबल और चेयर – सोफा तक सबकुछ देखने को मिल जाएगा. इसके अंदर एंट्री करते से ही ऐसी फीलिंग आती है मानो आप किसी आलिशान फ्लैट में दाखिल हो गए हो. इस वैनिटी वैन के लुक और डिजाईन की बात करे तो ये दिखने में बड़ा लैविश और क्लासी है. सोशल मीडिया पर भी लोगो को इसकी तस्वीरें बड़ी पसंद आ रही है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नजर आएँगे.

Back to top button