बॉलीवुड

प्यार में मिला धोखा तो लाइव वीडियो बनाकर इस एक्ट्रेस ने दे दी जान, 2 महीने की थी प्रेग्नेंट

एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं जिसकी पुलिस जांच कर रही है

प्यार की राहें कभी आसान नहीं होतीं और मंजिल उन्हें ही मिलती है जिन्हें उनका जीवनसाथी मिल जाता है। प्यार में जान दे देना या हाथ की नस काट लेना जैसी चीजें सिर्फ आम लोगों तक सीमित नहीं है। कई बार स्टार्स भी प्यार में इतना बह जाते हैं कि अपनी जान देने में भी नहीं झिझकते। हाल ही में कन्नड़ भाषा के टीवी शो मे काम करने वाली एक्ट्रेस चंदना ने जहर पीकर लाइव वीडियो बनाकर अपनी जान दे दी। जान देने से पहले उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर कई तरह के आरोप लगाए थे।

ब्वॉयफ्रेंड ने  दिया था धोखा

एक्ट्रेस चंदना ने वीडियो में बताया कि उनके ब्वॉयफ्रेंड दिनेश ने उन्हें धोखा दिया था। चंदना ने कहा था कि दिनेश ने उन्हें शादी का झांसा देकर उनके साथ शारीरिक और आर्थिक शोषण किया है। इस कारण उन्होंने महज 29 साल की उम्र में मौत को गले लगा लिया। बता दें कि एक्ट्रेस ने 28 मई को आत्महत्या की थी, लेकिन ये खबर 1 जून को सामने आई।

चंदना और दिनेश पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में थे। दिनेश ने चंदना से कुछ पैसे उधार लिए थे और इसके बाद से ही वो उन्हें नजर अंदाज कर रहा था। चंदना ने दिनेश पर ये भी आरोप लगाया था कि उसकी दूसरी औरतों से भी संबंध थे। साथ ही ये भी कहा कि दिनेश ने उन्हें शादी का झांसा देकर प्रेग्नेंट भी कर दिया था और बाद में शादी से भी इनकार कर दिया था। दिनेश ने 5 लाख रुपए भी चंदना से उधार लिए थे जो उसने लौटाने से इनकार कर दिया था।

लाइव रिकॉर्डिंग कर पी लिया जहर

गौरतलब है कि चंदना की फैमिली को दिनेश और चंदना के रिश्तों के बारे में पूरी जानकारी थी। चंदना का ये भी आरोप था कि जब शादी का रिश्ता लेकर उनका परिवार दिनेश के परिवार के पास गया था तो वहां उन्हें काफी बेइज्जत किया गया था। परिवार वालों का कहना था कि वो चंदना के साथ नहीं बल्कि किसी और लड़की के साथ चंदना की शादी करवाएंगे।

इसके बाद से चंदना ने जहर पीकर जान देने की कोशिश की। खबरों की मानें तो दिनेश ही चंदना को लेकर अस्पताल लेकर गया था जहां पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद दिनेश अस्पताल से भाग गया था और उसके पूरे परिवार पर एफआईआर दर्ज करके जांच शुरु कर दी गई है। बता दें कि चंदना ने अपने रिकॉर्डिंग में पूरी तरह से दिनेश को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है।

गौरतलब है कि चंदना पहली ऐसी स्टार नहीं है जिसने प्यार में धोखा खाने के बाद अपनी जान दे दी। बॉलीवुड और टीवी जगत में भी बहुत से ऐसे सितारे रहे हैं जिन्होंने प्यार और करियर में मिली असफलता के कारण अपनी जान दे दी थी। इस लिस्ट में जिया खान और प्रत्युषा बनर्जी का नाम शामिल है। दोनों ही एक्ट्रेसेज ने आत्महत्या की थी और ये खबर भी सामने आई थी कि दोनों का अबॉर्शन हुआ था। इन खबरों को जानकर तो एक ही बात सामने आती हैं कि सामने से रंगीन दिखने वाली इस इंडस्ट्री में बहुत से काले रंग छिपे हैं जो समय दर समय बाहर आ जाते हैं।

Back to top button