बॉलीवुड

लोगो को हंसा-हंसा कर करोड़ो रुपए छापते हैं ‘द कपिल शर्मा शो’ के कलाकार, जाने इनकी कुल संपत्ति

कपिल शर्मा आज भारत के नंबर 1 कॉमेडियन है. उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी पर बहुत टीआरपी बटोरता है. ये एक फैमिली कॉमेडी शो है. यहाँ बॉलीवुड सितारें अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आते हैं. इस दौरान कपिल इन सितारों से बातचीत करते हैं और बीच बीच में कॉमेडी कर लोगो का मनोरंजन करते हैं. कपिल के शो पर उनके अलावा और भी कई सितारें आते हैं जो आज घर घर जाना पहचाना चेहरा बन चुके हैं. आज हम आपको इस शो पर काम करने वाले कॉमेडी कलाकरों की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं. इन सितारों ने लोगो को हंसा हंसा कर बहुत बैंक बैलेंस बढ़ाया है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)

कपिल अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के मुख्य कलाकार है. वे इस शो से बहुत पैसा कमाते हैं. इसके अलावा उनका ‘K9 प्रोडक्शन्स’ नाम का एक प्रोडक्शन हाउस भी है जिसमें वे पंजाबी फ़िल्में प्रोड्यूस करते हैं. 2019 में कपिल का नाम फोर्ब्स की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में भी आया था. उनकी कुल संपत्ति की कीमत लगभग ₹199.342 करोड़ रुपए है.

अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh)

अर्चना पूरण सिंह एक अभिनेत्री होने के साथ साथ टीवी प्रेसेंटर भी है. वे इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ में जज की भूमिका निभा रही है. इसके पहले वे कपिल के एक अन्य शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में भी जज रह चुकी है. उनकी कुल संपत्ति की कीमत करीब ₹222.343 करोड़ रुपए है.

किकु शारदा (Kiku Sharda)

किकु पिछले कई सालो से अभिनय कर रहे हैं. वे मनोरंजन की दुनिया में एक जाना पहचाना चेहरा है. वे अभी तक 18 टीवी शोज या सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा उन्हें 10 बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चूका है. उन्हें असली फेम बच्चों के शो ‘हातिम’ में ‘होबो’ का करैक्टर प्ले कर मिली थी. इसके बाद वे कपिल के शो में आकर और भी फेमस हो गए. उनकी कुल संपत्ति 7 करोड़ से 38 करोड़ रुपए के बीच है.

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti)

सुमोना ने चाइल्ड एक्टर के रूप में अभिनय की शुरुआत की थी. इन्हें पहली बार आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म ‘मन’ में नोटिस किया गया था. इसके बाद वे कई विज्ञापनों में नजर आई. वे टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में नताषा को रोल कर फेमस हुई थी. इसके बाद उन्होंने कपिल शर्मा संग ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’ शो में भाग लिया था. इसमें वे कपिल के साथ विजेता बनी थी. बस तभी से सुमोना और कपिल की जोड़ी फेमस हो गई. वर्तमान में सुमोना के पास लगभग 30 करोड़ की संपत्ति है.

चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar)

चंदन ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3’ में फर्स्ट रनरअप थे. वर्तमान में वे कपिल के शो पर लोगो को गुदगुदाते हैं. चंदन को एक शो करने के लगभग 5 से 7 लाख रुपए मिलते हैं. फिलहाल उनकी कुल संपत्ति की जानकारी नहीं है.

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek)

कृष्णा अभिषेक पहले कपिल के प्रतिस्पर्धि हुआ करते थे लेकिन इन दिनों वे कपिल के साथ ही काम कर रहे हैं. ख़बरों की माने तो कृष्णा एक एपिसोड का 40 से 50 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं. उनकी कुल संपत्ति लगभग 7 से 38 करोड़ रुपए के बीच है.

वैसे आपको इनमे से कौन सबसे ज्यादा पसंद है?

Show More

Related Articles

Back to top button
Close