बॉलीवुड

50 साल की उम्र में श्रीदेवी ने बोल्ड फोटोशूट करके मचाई थी सनसनी, देखने वाले रह गए थे हैरान

श्रीदेवी अपने जमाने की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री हुआ करती थीं. अपने करियर में श्रीदेवी ने जितनी भी फिल्में कीं, उनमें से अधिकतर फिल्में हिट रहीं. श्रीदेवी बॉलीवुड की लेडी अमिताभ कही जाती थीं. श्रीदेवी की पॉपुलरिटी इतनी थी कि उनके नाम से बड़ी-बड़ी हीरोइनें फिल्म से अपना नाम हटा लेती थीं. श्रीदेवी की अदा और उनके हुस्न का जादू उनके प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोलता था.

50 की उम्र में कराया था बोल्ड फोटोशूट

भले ही अब वो इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़ी ऐसी कई बातें हैं जो बॉलीवुड जगत के साथ-साथ फैंस के दिलों में भी यादें बनकर जिंदा हैं. ऐसी ही एक याद उनके इस फोटोशूट से जुड़ी है, जिसे उन्होंने 50 साल की उम्र में कराया था. श्रीदेवी की ये तस्वीरें रातोंरात सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थीं. इस फोटोशूट में उनके ग्लैमरस अंदाज ने फैंस के पसीने छुड़ा दिए थे.

श्रीदेवी का यह फोटोशूट वोग मैगज़ीन के लिए था. इसे देख अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेज के पसीने छूट गए थे.

इन तस्वीरों में श्रीदेवी काफी बोल्ड अवतार में नजर आई थीं. इस वजह से इन तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

फोटो देखकर यह कह पाना मुश्किल है कि जब श्रीदेवी ने ये तस्वीरें खिंचवाई थीं तब उनकी उम्र 50 साल थी.

वोग मैगज़ीन के फोटोशूट की थीम सिडक्टिव टीचर की थी, जिसे श्रीदेवी ने बखूबी निभाया था. सिडक्टिव टीचर के रोल में वह बिलकुल फिट बैठ रही थीं.

इस फोटोशूट में श्रीदेवी ने पेंसिल स्कर्ट्स से लेकर शॉर्ट्स तक पहना था. उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया था.

स्टूडेंट्स के साथ फ़्लर्ट करतीं श्रीदेवी की ये तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद आई थीं. ग्रीन गाउन में उनका ग्लैमर देखते ही बन रहा था.

दुबई में हुआ था निधन

बता दें, श्रीदेवी का 24 फरवरी, 2018 को दुबई में निधन हो गया था. एक पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने के लिए वे दुबई गई हुई थीं, जहां से अचानक उनकी मौत की खबर सामने आई थी. श्रीदेवी के मौत की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस के बीच मायूसी की लहर दौड़ गई थी और पूरा बॉलीवुड सकते में आ गया था.

हाल ही में सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी का वैक्स स्टैचू भी लगाया गया है. जब स्टैचू का अनावरण किया गया तो श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटी जान्हवी कपूर और खुशी कपूर भी वहां मौजूद थीं. इस अवसर पर ये सभी लोग बहुत ही भावुक हो गए थे. खासकर जब श्रीदेवी की बेटी उनके स्टैचू को छू रही थीं तो इस दौरान वे ज्यादा भावुक नजर आ रही थीं और उनकी आंखों से आंसू भी छलक आये थे.

पढ़ें आखिर छलक ही उठा श्रीदेवी की बेटी का दर्द, कहा- मैं अपनी मां और बहन की तरह नहीं दिखती इसलिए…

यह भी पढ़ें जान्हवी कपूर के बाद करण जोहर के घर पहुंचा कोरोना, पूरा परिवार हुआ 14 दिनों के लिए आइसोलेट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close