बॉलीवुड

जान्हवी कपूर के बाद करण जोहर के घर पहुंचा कोरोना, पूरा परिवार हुआ 14 दिनों के लिए आइसोलेट

कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं. धीरे धीरे भारत में इससे संक्रमित मरीजों का आकड़ा बढ़ता चला जा रहा है. यहाँ तक कि बॉलीवुड सितारों के घर भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही जान्हवी कपूर के स्टाफ के तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अब इस लिस्ट में फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जोहर (Karan Johar) का घर भी शामिल हो गया है. दरअसल करण के घर के स्टाफ के दो मेंबर कोरोना की चपेट में आ गए हैं. फिलहाल दोनों को बिल्डिंग के ही एक हिस्से में क्वारंटीन करा हुआ है. इस बात की सुचना खुद करण ने ट्वीट के माध्यम से दी है.

स्टाफ के दो लोगों को हुआ कोरोना


करण ने ट्वीटर पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा – “मैं आप लोगो को सूचित करना चाहूँगा कि हमारे घरेलू स्टाफ के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. जैसे ही उनमे बिमारी के लक्षण दिखना शुरू हुए थे हमने उन्हें बिल्डींग के एक सेक्शन में आइसोलेट कर दिया था. BMC को इस बारे में तुरंत सूचित किया गया जिसके बाद उन्होंने  नियमानुसार बिल्डिंग में कीटनाशक छिड़काव किया.

परिवार के बाकी लोग सुरक्षित

करण आगे लिखते है – “हमारे परिवार और स्टाफ के बाकी सदस्य सुरक्षित है और उनमे कोई भी लक्षण नहीं दिख रहे हैं. पर सुरक्षा के लिहाज से हम सभी ने खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेट कर लिया है. हम इस बात का पूरा ख्याल रख रहे हैं कि प्रशासन के द्वारा बताए गए निर्देशों का पूर्ण रूप से पालन हो ताकि हर कोई सुरक्षित रहे.” इसके साथ ही करण ने ये भी बताया कि उन सभी का कोरोना  टेस्ट हुआ है जो नेगेटिव आया है.

पॉजिटिव निकले स्टाफ को मिलेगा बेस्ट ट्रीटमेंट

अपने स्टाफ में कोविड-19 पॉजिटिव निकले दोनों लोगो के इलाज को लेकर करण कहते है – “हम पूरी कोशिश करेंगे कि बिमारी में उन्हें बेस्ट ट्रीटमेंट मिले और उनकी पूरी केयर भी हो. हमे पूरा यकीन है कि वे लोग इस बिमारी को हरा कर जल्द ही फिट और स्वस्थ हो जाएंगे.

हम वायरस को हरा सकते हैं

करण आगे कहते है – “ये कठिन समय है, लेकिन घर में रहकर और सभी सावधानियां बरत कर हम बिना किसी शक के इस वायरस को हरा सकते हैं. आप सभी घर में रहिए और सुरक्षित रहिए.
करण जोहर के इस ट्वीट को बहुत पसंद किया जा रहा है. लोग उन्हें मैसेज कर उनके सुरक्षित रहने की कामना कर रहे हैं. गौरतलब हैं कि इसके पहले जान्हवी कपूर के घर के 3 स्टाफ मेंबर भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद जान्हवी, ख़ुशी और बोनी कपूर का कोरोना टेस्ट हुआ था. ये टेस्ट नेगेटिव आया था. हालाँकि इन लोगो ने भी खुद को सुरक्षा के लिहाज से 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेट कर रखा है.

फिलहाल भारत में कोरोना मरीजों का आकड़ा 1 लाख 45 हजार से ऊपर जा पहुंचा है. इस वायरस की वजह से अभी तक 4167 लोगो की जान भी जा चुकी है. अभी देश में 31 मई तक का लॉकडाउन है.

Back to top button