बॉलीवुड

देखें बॉलीवुड के विलनों की खूबसूरत बेटियां, एक बार देखा तो नजर फेविकोल सी चिपक जाएगी

एक हीरो की असली वेल्यू तभी होती है जब सामने वाला विलन दमदार हो. यही वजह है कि फिल्मों में हीरो को प्रभावशाली दिखाने के लिए विलन को दमदार दिखाया जाता है. बॉलीवुड की फिल्मों में भी हमने कई विलन को देखा है. ऐसे में आज हम आपको इन विलन से नहीं बल्कि इनकी खूबसूरत व हसीन बेटियों से मिलाने जा रहे हैं. हमें यकीन है कि इनमे से कुछ को तो आप बिल्कुल भी नहीं जानते होंगे. इन विलनों की बेटियों की सुंदरता देख आप भी एक पल के लिए धोखा खा जाएंगे. आखिर ऐसे खतरनाक और बदसूरत विलनों की इतनी सुंदर बेटियां कैसे हो सकती है.

श्रुति – कुलभूषण खरबंदा

75 वर्षीय कुलभूषण खरबंदा (Kulbhusan Kharbanda) बॉलीवुड के वरिष्ठ कलाकार हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में भिन्न भिन्न प्रकार के रोल किये हैं. उनके अभिनय की जितनी तारीफ़ की जाए कम है. वे कई फिल्मों में विलन भी बन चुके हैं. उनकी बेटी श्रुति खरबंदा (Shruti Kharbanda) दिखने में गजब की सुंदर है.

पेमा – डैनी डेंजोंगप्पा

डैनी डेंजोंगप्पा (Danny Denzongpa) की गिनत 90 के दशक के सबसे खतरनाक विलेन में होती है. वे बॉलीवुड में एक फेमस चेहरा है. उनकी बेटी पेमा डेंजोंगप्पा (Pema Denzongpa) ने एनीमेशन में बीए होनर्स किया है. इसके अलावा उन्होंने अन्य कोर्स लंदन कॉलेज ऑफ़ कम्युनिकेशन से पूरे किए हैं. पेमा दिखने में बहुत सुंदर है.

अहलम – अमजद खान

बॉलीवुड के गब्बर सिंह अमजद खान (Amjad Khan) का देहांत 1992 में हुआ था. वे हिंदी फिल्मों के दमदार विलन माने जाते थे. उनके तीन बच्चे हैं जिनमें दो बेटे शादब और सीमाब एवं एक बेटी अहलम खान (Ahlam Khan) शामिल है. अहलम दिखने में बहुत सुंदर है. वे 2011 में थिएटर एक्टर जाफर कराचिवाला से शादी रचा चुकी है.

सृष्टि – किरण कुमार

जब भी बॉलीवुड में कोई विलेन का किरदार लिखा जाता था तो कास्टिंग डायरेक्टर्स को सबसे पहला किरण कुमार (Kiran Kumar) का ही याद आता था. किरण की बेटी सृष्टि कुमार (Srishti Kumar) एक फेशन डिजाइनर और कंसलटेंट है. इसके अलावा वे Sush and Sish नाम का एक ब्रांड भी चलती हैं. ये ब्रांड ज्वेलरी और कपड़े बनाता है.

दिब्यंका – रंजित

रंजित (Ranjit) बॉलीवुड के सबसे फेमस विलेन है. उन्होंने अपने पुरे फ़िल्मी करियर में बस विलेन का किरदार ही प्ले किया है. इस केटेगरी में वे किंग है. उनकी बेटी का नाम दिब्यंका (Dibyanka) है. दिब्यंका दिखने में काफी आकर्षक है. वे एक फेमस ज्वेलरी डिजाइनर हैं.

श्रद्धा – शक्ति कपूर

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वे बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में विलेन के अत्यधिक रोल किए हैं. इसके अलावा वे कॉमेडी भी करते नजर आते हैं. शक्ति की बेटी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री है. शक्ति को बेटी पर बहुत गर्व है.

अनन्या – चंकी पांडे

चंकी पांडे कॉमेडी के साथ साथ विलेन के किरदार में भी नजर आ चुके हैं. उनकी बेटी अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत है. अनन्या भी अब बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुई है.

ऋतू – ओम शिव पूरी

बीते जमाने के मशहूर कलाकार ओम शिव पूरी भी ज्यादातर फिल्मों में विलेन का रोल प्ले करते ही नजर आते थे. उनकी बेटी ऋतू का भी सुंदरता में कोई जवाब नहीं है.

वैसे आपको इनमें से किस विलन की बेटी सबसे ज्यादा हसीन लगी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button