बॉलीवुड

ऐश्वर्या रॉय को देखते ही चमक उठती हैं बिग बी की आंखे, जया बच्चन ने वजह का किया खुलासा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर शुमार ऐश्वर्या राय की कोई फ़िल्म भले ही लम्बे समय से पर्दे पर न आई हो, लेकिन वे अपने फैंस के बीच हमेशा चर्चा में रहती हैं। जी हां, ऐश्वर्या राय से जुड़ी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है। इसी कड़ी में इन दिनों उनके और उनके ससुर अमिताभ बच्चन के बीच की बॉन्डिंग की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, चर्चा में आाने के बाद इसके बारे में खुद जया बच्चन ने पब्लिकली एक्सेप्ट किया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस बारे में सालों पहले एक बड़ा खुलासा  भी किया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन फैमिली की लाडली बहू हैं। उन्हें बच्चन परिवार बहुत ही ज्यादा प्यार करता है, जिसकी वजह से उनके बीच के रिश्ते भी बहुत मजबूत है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कई दफा जया बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच अनबन की खबरें भी सामने आई थी, लेकिन घर के बाहर सब नार्मल दिखाई देता है। खैर, यहां हम ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक ऐसी जानकारी देने वाले हैं, जिसके बारे में जया बच्चन ने सालों पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। तो चलिए जानते हैं कि, आखिर क्या है पूरा मामला?

ऐश्वर्या को देखते ही चमक जाती हैं अमिताभ की आंखे

साल 2007 में जया बच्चन ने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय की तारीफ करते हुए कहा था कि वे बहुत ही ज्यादा प्यारी हैं और वे जब घर आती हैं, तो हम सबको बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि वे हमारी बेटी श्वेता की कमी को पूरी करती हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब अमिताभ उन्हें देखते हैं, तो उनकी आंखें चमक उठती हैं क्योंकि उन्हें देखकर बेटी की कमी पूरी हो जाती है। कुल मिलाकर, बच्चन परिवार को ऐश्वर्या राय में उनकी बेटी की छवि दिखाई देती है, जिसकी वजह से वे उन्हें वैसे ही ट्रीट करते हैं।

अमिताभ बच्चन की बेटी की तरह हैं ऐश्वर्या राय


जया बच्चन के खुलासे के अलावा कई ऐसे किस्से सामने आए हैं, जिसमें वे ऐश्वर्या राय के लिए अमिताभ बच्चन की फिक्र दिखाई देती है। दरअसल, एक इंटरव्यू में अमिताभ ने कहा था कि जब ऐश्वर्या राय बहू बनकर घर आईं तो कोई बदलाव नहीं हुआ, बल्कि हमें हमारी बेटी मिल गई। उन्होंने कहा था कि, उनके आने के बाद मुझे यही लगा कि घर में दूसरी बेटी आ गई और मैं उन्हें अपनी बेटी ही मानता हूं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ऐश्वर्या राय की खूबसूरती और उनका संस्कारी होना बच्चन परिवार को बहुत पसंद आता है।

साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे ऐश और अभिषेक


अभिषेक और ऐश्वर्या ने पहली बार साल 2000 में एक साथ काम किया था, जिसके बाद ही दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए प्यार की घण्टी बजने लगी थी। लम्बे समय की डेटिंग के बाद उन्होंने साल 2007 में शादी कर ली। दोनों के बीच बेशुमार प्यार देखने को मिलता है। इसी संदर्भ में एक बार, अभिषेक बच्चन ने कहा था कि हमारी लाइफ बहुत अच्छी चल रही है, जिसमें बिल्कुल भी बोरियत नहीं है। बता दें कि अब दोनों की एक प्यारी सी बेटी है, जिसको बच्चन परिवार बहुत प्यार करता है।

Back to top button