बॉलीवुड

दूसरा बच्चा पैदा करने के पहले ट्विंकल ने अक्षय के सामने रखी थी ये शर्त, जानकर चौंकिएगा मत

बॉलीवुड में वैसे तो कई मैरिड कपल्स फेमस है लेकिन अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बात ही निराली है. इन दोनों की जोड़ी साथ में बहुत अच्छी लगती है. ये जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया और पब्लिक इवेंट में छाई रहती है. इनकी पहली मुलाकात फिल्म फेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. ट्विंकल को देखते ही अक्षय दिल दे बैठे थे. इसके बाद जब दोनों ने ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ में साथ काम किया तो इनका प्यार गहरा होने लगा.

अक्षय को बनाया था 15 दिनों का बॉयफ्रेंड

एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने बाताया था कि जब उनकी और अक्षय की मुलाकात हुई थी तो उनका हाल ही में ब्रेकअप हुआ था. उनका पिछले रिलेशन काफी लम्बा रहा था. ऐसे में वे किसी ऐसे को चाहती थी जिसके साथ कुछ समय एन्जॉय कर सके. तब  उन्होंने अक्षय को 15 दिनों का बॉयफ्रेंड बना लिया था. हालाँकि इन 15 दिनों में उन्हें अक्षय से सच्चा प्यार हो गया था और दोनों ने फिर शादी का मन बना लिया था.

शादी के पहले रखी थी ये शर्त

अक्षय की इच्छा थी कि जल्द से जल्द शादी कर ले लेकिन ट्विंकल चाहती थी कि इस रिश्ते को थोड़ा समय दे. वैसे भी उस समय ट्विंकल का करियर बहुत अच्छा चल रहा था. वहीं अक्षय नहीं चाहते थे कि ट्विंकल शादी के बाद फिल्मों में काम करे. ऐसे में ट्विंकल एक शर्त पर अक्षय से शादी करने को राजी हो गई थी. उस दौरान ट्विंकल की ‘मेला’ फिल्म रिलीज होने वाली थी. ट्विंकल ने जब अक्षय से कहा था कि यदि उनकी ये फिल्म फ्लॉप हो जाती है तो वो उनसे शादी कर घर बसा लेगी. फिर जब ‘मेला’ फिल्म रिलीज हुई तो वो बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. ऐसे में ट्विंकल ने अक्षय संग सात फेरे ले लिए थे. शादी के बाद ट्विंकल ने फिल्मों में काम करना भी छोड़ दिया था. वर्तमान में वे बतौर राइटर काम करती है. वे किताबें भी लिखती है.

फैमिली बेकग्राउंड चेक किया था

ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में बाताया था कि शादी के पहले उन्होंने अक्षय के परिवार पर पूरी रीसर्च कर रखी थी. उन्होंने ये पता लगाया था कि अक्षय की फैमिली में किसकी को कोई गंभीर बिमारी तो नहीं है या थी. ऐसा इसलिए कि ट्विंकल नहीं चाहती थी कि भविष्य में उनके बच्चों को भी वो बिमारी हो जाए.

दूसरे बच्चे के पहले रखी थी ये शर्त

अक्षय जब दुसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे तो ट्विंकल ने उनके सामने के शर्त रख दी थी. दरअसल जब ये दोनों ‘कॉफ़ी विथ करण’ में आए थे तो ट्विंकल ने बाताया था कि “मैंने अक्षय को बोल दिया था कि जब तक वह सेंसिबल और अच्छी फिल्में नहीं करते.. तब तक मैं दूसरा बच्चा पैदा नहीं करूंगी.

सास समझती थी ‘गे’

ट्विंकल ने एक और मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि उनकी माँ डिम्पल कपाड़िया पहले अक्षय को ‘गे’ समझती थी. तब डिंपल ने ट्विंकल को सलाह दी थी कि वे शादी से पहले अक्षय के साथ एक साल तक रह ले.

वर्तमान में अक्षय-ट्विंकल अपने बच्चो आरव-नितरा संग बेहद खुश है.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close