ब्रेकिंग न्यूज़विशेष

टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह समेत परिवार के 22 लोगों को हुआ कोरोना, शाही घराने में की है शादी

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने अपने पांव पसार लिए हैं। कोरोना वायरस के कहर से फिलहाल दुनिया को आजादी मिलती नहीं दिख रही है। आम लोगों से लेकर अब तो बड़े-बड़े सितारे भी कोरोना वायरस की चपेट में आने लगे हैं। मशहूर टीवी एक्ट्रेस और डांसर मोहिना कुमारी सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। सबसे बड़ी बात है कि केवल मोहिना सिंह ही नहीं, बल्कि उनका समूचा परिवार इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गया है।

सबसे पहले सास निकलीं कोरोना पॉजिटिव

कोरोना टेस्ट का रिजल्ट पॉजिटिव सबसे पहले मोहिना सिंह की सास अमृता रावत का आया था। इसके बाद पता चला कि उनके ससुर का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। जैसे ही दोनों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो गई तो इसके तुरंत बाद इन दोनों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया। फिर जब परिवार के बाकी लोगों और कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया गया तो परिवार के कई सदस्य कोरोना से पीड़ित पाए गए। खुद मोहिना सिंह भी कोरोना पॉजिटिव इस दौरान पाई गईं।

नहीं दिखे कोरोना के लक्षण

इस वक्त टीवी एक्ट्रेस और डांस कोरियोग्राफर मोहिना सिंह के साथ उनका पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती है। मोहिना ने बताया है कि वे कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। साथ में उनके परिवार के 22 सदस्य भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि कई लोग उनके साथ घर में ही रहते हैं, मगर इनमें से किसी में भी कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं दिखे थे। उन्होंने कहा कि हम में से किसी को भी कोई बड़े लक्षण नजर नहीं आए थे। यही वजह रही कि देखते-ही-देखते यह घर के बहुत से लोगों में फैल गया।

फैलता चला गया घर में

मोहिना सिंह ने यह भी बताया है कि किसी को कुछ पता भी नहीं चला और यह बीमारी घर में फैलती चली गई। ऐसे में हम लोगों ने अपने आपको पूरी तरीके से आइसोलेट कर लिया था। अब हम सभी का इलाज चल रहा है। हम सभी लोग इस वक्त पूरी तरीके से सुरक्षित हैं। खुद को हम खुशकिस्मत मान रहे हैं कि समय पर हम सभी को इलाज मिल गया है। किसी तरह की कोई भी शिकायत इस वक्त मुझे नहीं है। हॉस्पिटल के लोगों का तो मैं धन्यवाद करना चाहूंगी जो कि हमारा इलाज करने में लगे हुए हैं।

कह दिया था फिल्मी दुनिया को अलविदा

मोहिना सिंह का जन्म मध्य प्रदेश के रीवा के शाही घराने में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘डांस इंडिया डांस’ के सीजन 3 से की थी। बाद में उन्हें ‘दिल दोस्ती डांस’ में भी देखा गया था। बतौर डांस कोरियोग्राफर मोहिना कुमारी सिंह ‘झलक दिखला जा’ नामक डांस रियलिटी शो के कई सीजन में काम कर चुकी हैं। फिल्मी दुनिया को इस अभिनेत्री ने शादी करने के बाद हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। मोहिना सिंह अपने ससुराल देहरादून में रह रही हैं और हाल ही में उन्हें रसोई का सामान बाजार से खरीदते देखा गया था।

पढ़ें कैबिनेट मंत्री की बहू बनते ही बदला मोहिना सिंह का लुक, सामने आई शादी के बाद की पहली तस्वीर

Show More

Related Articles

Back to top button
Close