दिलचस्प

पापा बनने जा रहे हैं हार्दिक पांड्या, मंगेतर नताशा संग फोटो शेयर करके दी खुशखबरी

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को अपने फैंस को सरप्राइज दिया था. हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड नताशा को प्रपोज करते नजर आए. हार्दिक ने घुटने के बल बैठकर नताशा को रिंग पहनाई थी. हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा था, मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान. इसी के साथ पांड्या ने अपनी सगाई की तारीख 01-01-2020  को भी उस पोस्ट में लिखा.

गर्भवती हैं नताशा


ऐसे में अब हार्दिक ने एक और खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की है. हार्दिक ने बताया कि उनकी मंगेतर नताशा गर्भवती हैं. जैसे ही हार्दिक ने यह जानकारी साझा की सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. हार्दिक ने नताशा के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है. हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं.”

कर ली है शादी?

 

View this post on Instagram

 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. ?? 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on


फैंस इस न्यूज़ को सुनकर एक तरफ जहां खुश हैं वहीं हैरान भी हैं. दरअसल, बीते जनवरी महीने में ही हार्दिक ने नताशा को रिंग देकर अपने प्यार का इजहार किया था. ऐसे में अब नताशा की प्रेगनेंसी की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है. गौरतलब है कि दोनों शादी से पहले ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. हालांकि, इससे पहले नताशा और हार्दिक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें दोनों के गले में वरमाला थी. ऐसे में कयास यह भी लगाये जा रहे हैं कि दोनों ने चुपके-चुपके शादी भी कर ली है. पर अभी तक इस बारे में नताशा या हार्दिक की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव

 

View this post on Instagram

 

?? @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on


बता दें, लॉकडाउन में नताशा और हार्दिक एक साथ रह रहे थे. पूरे लॉकडाउन का दोनों ने एक साथ मिलकर लुत्फ़ उठाया. इस दौरान दोनों ने कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की. खासकर नताशा अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर आये दिन अपनी और हार्दिक की तस्वीरें शेयर करती थीं. बीते दिनों नताशा द्वारा शेयर की गयी दो तस्वीरें काफी चर्चा में रही थीं. एक तस्वीर में वह हार्दिक को किस कर रही थीं तो वहीं दूसरी तस्वीर में हार्दिक नताशा के कंधों पर अपना सिर रख रिलैक्स कर रहे थे.

‘डीजे वाले बाबू’ से मिली पहचान

बात करें नताशा की तो वो बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, फिल्मों से उन्हें कोई खासा पहचान नहीं मिली. नताशा अब तक कुल 13 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा नताशा बिग बॉस सीजन 8 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. बता दें कि नताशा को इस इंड्स्ट्री में पहचान मिली थी बॉलीवुड सिंगर बादशाह के सांग डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे से. इस गाने के बाद ही नताशा को लोग पहचानने लगे थे.

पहले इनके साथ था रिश्ता

हार्दिक पांड्या से पहले नताशा टीवी एक्टर अली गोनी को भी डेट कर चुकी हैं. अली फेमस टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में रमन भल्ला के भाई का किरदार निभा चुके हैं. अली और नताशा काफी समय तक साथ थे, लेकिन साल 2015 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. इसके बाद दोनों नच बलिए सीजन 9 में एक साथ नजर आये. दरअसल, नच बलिए सीजन 9 की थीम थी एक्स कपल और कपल, जिसमें नताशा और अली ने बतौर एक्स कपल पार्टिसिपेट किया था. नच बलिये के कुछ दिनों बाद ही नताशा ने हार्दिक संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया.

पड़ें विराट-हार्दिक के नक्शेकदम पर चल पड़ा है टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, करेगा ‘देवसेना’ के साथ शादी

Back to top button