विशेष

Video: अंतिम समय में भी मुस्कुरा रहे थे वाजिद खान, हॉस्पिटल बेड पर गाया ‘हुड़ हुड़ दबंग’

31 मई देर रात बॉलीवुड ने अपने एक हुनरमंद संगीतार वाजिद खान को खो दिया. उनके निधन की खबर से इस समय पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है. साजिद – वाजिद की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत फेमस थी. वाजिद के जाने के बाद उनके भाई साजिद भी बेहद दुखी है. बाताया जा रहा है कि वाजिद को पिछले दो महीनो से किडनी की कुछ समस्या थी. इसके अलावा पिछले एक हफ्ते से वे कोरोना पॉजिटिव भी थे. रविवार देर रात उन्हें जब तकलीफ हुई तो मुंबई के एक हॉस्पिटल में ले जाया गया. हालाँकि यहाँ वे मौत से जिंदगी की जंग नहीं जित पाए. उन्होंने 42 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली.

अंतिम समय में मुस्कुराते हुए गाया गाना

वाजिद जिस हॉस्पिटल में एडमिट थे वहां का एक विडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. ये विडियो उनके अंतिम समय से कुछ पहले का बाताया जा रहा है. इस विडियो में वे अपना कम्पोज किया हुआ गाना ‘हुड़ हुड़ दबंग’ गा रहे हैं. इस विडियो की ख़ास बात ये हैं कि वे गाते हुए बीच में लड़खड़ा जाते हैं लेकिन फिर भी मुस्कुराते रहते हैं. वाजिद को करीब से जानने वाले लोगो का कहना है कि वे बहुत ही पॉजिटिव इंसान थे. वे हमेशा मुस्कुराते रहते थे. वे एक हंसमुख स्वाभाव के व्यक्ति थे.

पहचानना हुआ मुश्किल

हॉस्पिटल के इस वायरल विडियो में उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. इसकी वजह उनका बिमारी के कारण वजन का घट जाना है. वाजिद के अंतिम समय से पूर्व का यह विडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस विडियो को जिसने भी देखा उसकी आँखें नम हो गई. चलिए पहले आप भी इस वायरल विडियो को यहाँ देख लीजिए.

भाई साजिद की आँखें हुई नम

वाजिद खान को आज 1 जून की सुबह मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. बता दे कि ये वही कब्रिस्तान हैं जहाँ कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर इमरान खान को भी सुपुर्द-ए-खाक किया गया था. वाजिद के अंतिम विदाई की कुछ तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वाजिद के भाई साजिद खान नम आँखों के साथ दिखाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

#SajidKhan snapped at #WajidKhan last rites in Mumbai today #RIP #music #movies #monday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on May 31, 2020 at 11:22pm PDT

सलमान के थे फेवरेट

वाजिद खान ने अपने भाई साजिद संग सलमान के लिए कई गाने कम्पोज किए थे. इसमें ‘एक था टाइगर’, ‘दबंग’, ‘दबंग 2’, ‘दबंग 3’, ‘पार्टनर’ जैसी फ़िल्में शामिल है. यहाँ तक कि दोनों ने अपने करियर की शुरुआत भी सलमान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में संगीत देकर की थी. वाजिद के इंतकाल के बाद सलमान खान का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा – “वाजिद मैं तुम्हें हमेशा प्यार करता रहूँगा और सम्मान देता रहूँगा. तुम्हें और तुम्हारें टेलेंट को हमेशा मिस करूँगा. ढेर सारा प्यार. भगवान तुम्हारी आत्मा को शान्ति दे.”

Show More

Related Articles

Back to top button
Close