बॉलीवुड

कैटरीना कैफ के ब्वॉयफ्रेंड पर थी आलिया की टेढ़ी नजर, बोली थीं- ‘शादी तो इसी से करुंगी…’

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी है। इनके रिलेशनशिप की चर्चा आजकल खूब होती है। दोनों को अक्सर बॉलीवुड इवेंट्स और कई पार्टियों में एक साथ देखा जा सकता है। इसी के साथ ही दोनों की शादी की चर्चाएं भी इन दिनों काफी तेज हैं। मगर, अपनी शादी के बात पर दोनों अक्सर ये कहते हुए दिखते हैं कि हमारी शादी की खबरें अफवाह हैं। इस मामले में आलिया का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने और रणबीर के शादी के बारे में एक बड़ा खुलासा करती हुई दिख रही हैं। चलिए जानते हैं, आखिर इस वीडियो में आलिया क्या कह रही हैं…

मैं रणबीर से शादी करना चाहती हूँ – आलिया भट्ट

दरअसल, आलिया ने करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ में रणबीर से शादी की बात कही थी। एक बार आलिया भट्ट परिणिति चोपड़ा के साथ कॉफी विद करण शो में पहुँची थीं। शो में आलिया ने कहा था कि रणबीर के साथ मेरी पहली मुलाकात यादगार है। आलिया ने करण जौहर से कहा था कि आपने ही पहली बार मुझे रणबीर से मिलवाया था। मैं जब रणबीर से पहली बार मिली थी, तब मैंने उनसे खूब बातें की थी। आलिया ने शो में कहा कि मैंने पहली बार में ही रणबीर से खूब सारी बातें कर ली थी। मैं जब बात कर रही थी तो रणबीर मुझे बस ये कहते थे कि बहुत अच्छा आलिया। एक्ट्रेस कहती हैं कि रणबीर बहुत ही प्यारे हैं। मैं उनके साथ जिंदगी भर रहना चाहती हूँ, उनसे शादी भी करना चाहती हूँ।

कैटरीना को पता चल जाए तब भी कोई दिक्कत नहीं – आलिया

आपको बता दें कि जब आलिया भट्ट रणबीर से शादी करने की इच्छा जता रही थीं, तब रणबीर कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे। आलिया की बात सुनकर करण जौहर ने तुरंत पूछा कि क्या कैटरीना को पता है आप रणबीर से शादी करना चाहते हैं?’ करण जौहर के इस सवाल पर आलिया ने जवाब दिया कि सब तो मेरा प्लान जानते ही हैं ना, अब तो मैंने अपने प्लान के बारे में आपके शो में ऑन रिकॉर्ड कह दिया है कि मैं उनसे शादी करने के लिए तैयार हूँ।

 

View this post on Instagram

 

Well,as they say,some lives are linked by destiny.They find their way to each other when it’s time to meet. 20 year old Alia Bhatt confessed she wanted to marry Ranbir Kapoor? on national television.KJo called Ranbir up and gave the phone to Alia to congratulate RK on Rockstar.But Alia ?…koi congrats wongrats nahi…seedha gup maarne baith gayi ladki?mast complain kar rahi thi RK ko outdoors mei uske saath kya hota hai.Actually kya hai….RK apna sa laga hoga…?toh Alia ka bakbak ? chalu ho gaya. Alia: Congrats Ranbir.Pata hai…?no one talks to me in outdoors. RK: (**in mind** Hain??kya bolti pagli?Isme apun kya karega…Karan ko phone wapas do?Karan save me from this chatterbox!) Well…all good.Very nice Alia very nice. Tab dulha kahi aur busy tha.ab toh dulha bhi raazi hai.?Ghanto alia ki bakbak sunne ke liye❤Alia still thinks he is adorable btw❤ KWK HOTSTAR 2013-14

A post shared by Ran-lia Rule (@ranbiraliafanpage) on


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर सिंह पहले कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे। उनसे ब्रेकअप होने के बाद वे आलिया के साथ रिलेशनशिप में आ गए और दोनों पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं। तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन दोनों एक बार भी एक साथ बड़े पर्दे पर नहीं दिखे। दोनों इस साल पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ दिखेंगे। बता दें कि इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

कपूर खानदान के बेहद करीब हैं आलिया भट्ट

हाल ही में रणबीर के पिता ऋषि कपूर का निधन हो गया। इस मौके पर आलिया भट्ट पूरे कपूर खानदान के साथ मजबूती से खड़ी नजर आईं। उन दिनों आलिया, रणबीर और उनकी मां नीतू कपूर का ढांढस बांधती कई बार दिखी थीं। खबरों की मानें, तो आलिया और रणबीर इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close