अध्यात्म

बस कर दें लहसुन का ये सरल टोटका, धन में होने लग जाएगी जबरदस्त वृद्धि

जीवन की हर समस्या का उपाय ज्योतिष शास्त्र में दिया गया है। ज्योतिष शास्त्र में बताए गए उपायों को करने से जीवन के बुरे से बुरे दौर को खत्म किया जा सकता है। लहसुन से जुड़े कई सारे उपाय भी शास्त्र में बताए गए हैं और इन उपायों को करके आप अपने सौभाग्य को जगा सकते हैं। लहसुन के टोटके करना बेहद ही सरल हैं और इन टोटका का असर जल्द ही जीवन पर होने लग जाता है। इस लेख में आपको हम लाल किताब में लहसुन के बताए गए कुछ टोटकों के बारे में जानकारी देने वाले हैं। ताकि इन उपायों को कर आप अपनी परेशानी से सदा के लिए निजात पा सकें।

लहसुन के टोटके (Lahsun Ke Totke)

कार्य होता है सफल

जब भी आप किसी कार्य के लिए घर से बाहर जाएं तो अपनी जेब में लहसुन को रख लें। जेब में लहसुन के होने से आपको कार्य में सफलता हासिल हो जाएगी।

हो धन की बरकत

लाल किताब के अनुसार अगर पर्स के अंदर लहसुन रखा जाए तो पर्स सदा पैसों से भरा रहता है। इसलिए आप लाल रंग के कपड़े के अंदर एक लहसुन की कली को बांध कर पर्स के अंदर रख लें। आप चाहें तो अपनी तिजोरी के अंदर भी लहसुन रख सकते हैं।

नकारात्मकता दूर रहे

नकारात्मकता शक्ति को दूर करने में भी लहसुन को सहायक माना जाता है। घर में नकारात्मकता ऊर्जा महसूस होने पर अपने घर के मुख्य दरवाजे के ऊपर लाल रंग के कपड़े के अंदर लहसुन को बांधकर लटका दें। ऐसा करने से घर में मौजूद नकारात्मकता ऊर्जा दूर हो जाएगी और घर में नकारात्मकता ऊर्जा का प्रवेश भी नहीं हो सके।

गरीबी करे खत्म

गरीबी आने पर अपने घर में लहसुन को जरूर रखें। रसोईघर में लहसुन के होने से गरीबी दूर हो जाती है। घर में कभी भी लहसुन को खत्म होने ना दें।

आए अच्छी नींद

जिन लोगों को नींद ना आने की परेशानी है या जिनकी नींद अचानक से रात में खुल जाती है वो लोग रात को सोते समय अपने तकिये के नीचे लहसुन को रख लें। तकिये के नीचे लहसुन के होने से नींद अच्छे से आ जाती है और तनाव भी दूर हो जाता है।

नुकसान करे खत्म

व्यापार में नुकसान होने पर आप लहसुन के इस उपाय को आजमाएं। इस उपाय के तहत अपने व्यापार स्थल के मुख्य दरवाजे के ऊपर पीले रंग के कपड़े के अंदर 4 से 7 लहसुन की कलियां बांध कर लटका दें। ऐसा करने से व्यापार में हो रहा नुकसान खत्म हो जाएगा और व्यापार अच्छे से चलने लग जाएगा।

धन वृद्धि के लिए

धन वृद्धि के लिए शुक्रवार के दिन इस उपाय को करें। एक लहसुन को लेकर उसे काले रंग के कपड़े में बांध दें और इस कपड़े को जमीन के नीचे दबा दें। जमीन के नीचे इस दबाने से धन में वृद्धि होने लग जाएगी।

ऊपर बताए गए लहसुन के सभी उपाय कारगर हैं और इन उपायों को करने से तमाम परेशानी दूर हो जाएगी। इसलिए इन उपायों को जरूर करें और जीवन की दिक्कतों से निजात पा लें।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close