बॉलीवुड

यह 5 हीरोइनें आपस में लड़ी थी जंगली बिल्लियों की तरह, जानें इनके कैट-फाइट के मशहूर किस्से

स्कूल, कॉलेज, ऑफिस हर जगह कहीं ना कहीं एक शख्स ऐसा जरूर होता है जिससे हमारी बिल्कुल भी नहीं बनती है. वो शख्स हमें जरा भी अच्छा नहीं लगता है. हम अक्सर उससे कन्नी काटने की ही कोशिश करते हैं. बस ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड का भी है. यहाँ कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है जिनकी आपस में कभी नहीं बनी.

दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ

दीपिका और कटरीना के झगड़े की वजह रणबीर कपूर थे. दरअसल इन दोनों ने अपने करियर में अलग अलग समय पर रणबीर को डेट किया था. ऐसा कहा जाता है कि रणबीर ने कटरीना के चक्कर में दीपिका को चीट किया था. इस वजह से दोनों ही अभिनेत्रियाँ लम्बे समय तक एक दुसरे को इग्नोर करती रही थी. यहाँ तक कि इवेंट या फंक्शन में ये एक दुसरे से दूरी बनाकर ही रखते थे. गौरतलब है कि रणबीर इन दोनों को छोड़ने के बाद अब आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर

टॉक शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ के लास्ट सीजन में प्रियंका और करीना अपने पुराने गले सिक्वे भुलाकर साथ नजर आई थी. लेकिन इसके पहले दोनों एक दुसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी. इसकी वजह इन दोनों के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर थे. इन दोनों ने ही अलग अलग समय पर शाहिद कपूर को डेट किया था. इसके चलते दोनों एक्ट्रेस की आपस में कभी अच्छी नहीं बनी थी. हालाँकि वर्तमान में दोनों के रिलेशन काफी अच्छे हैं. वहीं शहीद कपूर मीरा राजपूत से शादी रचा खुश है.

माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी

माधुरी और श्रीदेवी दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत 80 के दशक में की थी. हालाँकि माधुरी की बॉलीवुड में एंट्री श्रीदेवी के थोड़े बाद हुई थी. लेकिन इसके बावजूद माधुरी को वही पॉपुलैरिटी और शोहरत मिल गई जो पहले से श्रीदेवी के पास थी. माधुरी को कम उम्र में इतनी बड़ी सफलता पाता देख श्रीदेवी कोई ख़ास खुश नहीं हुई. दरअसल ये वो दौर भी था जब फिल्म इंडस्ट्री में ये दोनों अभिनेत्रियाँ टॉप पर थी और इनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दुसरे को कड़ी टक्कर देती थी. डांस हो या लूक सभी मामलों में ये दोनों एक्ट्रेस सामान ही थी. कहा जाता है कि इन्हीं सब बातों को लेकर दोनों में हमेशा एक प्रतिस्पर्धा वाली भावना बनी रहती थी.

प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ

इनके झगड़े की शुरुआत एक इवेंट में हुई थी. यहाँ ये दोनों ही शोजटॉपर बनना चाहती थी. हालाँकि इवेंट में कटरीना को शोजटॉपर के रूप में चुना गया था. ऐसे में प्रियंका ने बाद में कहा था कि वो मेरी महानता थी कि मैं पीछे हट गई और कटरीना को सारी फेम लेने दी. बस इस घटना के बाद से ये दोनों किसी भी इवेंट में एक साथ नहीं नजर आई.

जया बच्चन और रेखा

इन दोनों एक्ट्रेस के बीच की दूरी जगजाहिर है. वजह भी आप सभी जानते हैं अमिताभ बच्चन. इन दोनों ही अभिनेत्रियों को बिग बी से प्यार हुआ था, लेकिन शादी करने में जया जी सफल हुई थी. शादी के बाद जया ने अमिताभ से साफ़ कह दिया था कि अब वे रेखा के साथ कोई भी फिल्म साइन नहीं करेंगे.

ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर

ऐश्वर्या ने साल 2009 में सोनम के साथ रेड कार्पेट पर एक साथ जाने से इंकार कर दिया था. इसके बाद सोनम ने ऐश को ‘आंटी’ बोल दिया था. बस यही बात ऐश को खटक गई थी. हालाँकि जब सोनम की शादी हुई तो ऐश्वर्या ने पुरानी बातें भुला दी और शादी में शामिल हो गई.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close