बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने कोरोना से अपनी बहन को बचाने के लिए बुक करा दी पूरी फ्लाइट? जानें सच्चाई !

देश में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बॉलीवुड के कई अभिनेता जुटे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार जितना दूसरों की मदद करने में तत्पर रहते हैं। जरूरत पड़ने पर अपने घरवालों पर भी खूब पैसे लुटाते हैं। लॉकडाउन के इस दौर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसकी चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से हो रही है। चलिए जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

सब से पहले हम आप को बताते हैं की, क्या खबर उड़ रही है

देश में  हवाई यातायात के शुरू होते ही अक्षय कुमार ने अपनी बहन और उनके बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए एक पूरा हवाई जहाज बुक करा दिया। ताकि बहन और उनके बच्चे  कोरोना से संक्रमण से बचे रह सकें।   अक्षय कुमार ने अपने परिजनों के लिए एक-दो टिकट, नहीं बल्कि पूरा हवाई जहाज बुक करवा दिया।  फ्लाइट के यात्रियों में सिर्फ अल्का हीरानंदानी और उनके बच्चों और सहायिका के ही नाम शामिल थे। अब जानते हैं की इस खबर की हकीकत क्या है

इस खबर पर अक्षय कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी बहन के लिए पूरी फ्लाइट बुक कराने वाली खबर को पूरी तरह से खारिज कर दिया। इतना ही उन्होंने ट्वीट करके इस पर नाराजगी भी जताई।

याद दिला दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि उन्होंने अपनी बहन अलका को कोरोना से बचाने के लिए पूरी फ्लाइट बुक की थी, लेकिन सच्चाई यह है कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। दरअसल, अक्षय कुमार ने इस बाबत में ट्वीट करते हुए कहा कि बहन के लिए पूरी फ्लाइट बुक कराने वाली खबर फेक है।

फेक खबर पर सफाई देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- यह खबर पूरी तरह से फेक है, जिसमें दावा किया गया कि मैंने बहन और उसके दोनों बच्चों के लिए फ्लाइट बुक की है। उन्होंने इसका सबूत देते हुये कहा कि मेरी बहन लॉकडाउन के लगने के बाद कहीं बाहर गई ही नहीं और उनके पास सिर्फ एक बच्चा है, दो नहीं।

बताते चलें कि अक्षय कुमार इस फेक न्यूज़ से काफी ज्यादा नाराज है और उन्होंने कहा कि मैं इसको लेकर कानूनी कार्रवाई करूंगा, क्योंकि सारी खबरें सिर्फ और सिर्फ फेक होती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह बात सामने आई थी कि अक्षय कुमार ने फ्लाइट बुक की है, जिसे उनकी बहन के लिए चार्टर फ्लाइट बना दिया जाएगा। इतना ही नहीं, दावा यह भी किया कि इसमें उनकी एक बेटी और एक बेटा ट्रैवल करेंगे। खैर, अक्षय कुमार ने इसे सिर्फ मनगढ़ंत खबर बताया  है।

हवाई सेवाएं हुई बहाल

याद दिला दें कि देश में 25 मार्च से लॉकडाउन घोषित है, जिसके खोलने की मियाद अब शुरू हो चुकी है। इसी बीच, पिछले हफ्ते से ही हवाई सेवाओं को कुछ कड़े नियम व शर्तों के साथ फिर से बहाल किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close