बॉलीवुड

एक्स हसबैंड को लेकर मलाइका अरोड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘उन्हें तो बस खुद…’

कोरोना मरीजों के आंकड़े दुनियाभर में दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। दुनिया के 200 से अधिक देश इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना की वजह से हर रोज हजारों की संख्या में लोगों की मौत हो रही है। भारत की बात करें, तो कोरोना से बचाव के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है। फिलहाल देश में चौथे चरण का लॉकडाउन घोषित है, जिसकी मियाद 31 मई तक है। ऐसे में आम से लेकर खास तक सभी अपने अपने घरों में रह रहे हैं। और इन दिनों सेलेब्स से जुड़ी कहानियां, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में मलाइका अरोड़ा खान का एक पुराना वीडियो इंटरव्यू वायरल हो रहा है, इस इंटरव्यू में मलाइका अपने एक्स हसबैंड और खान परिवार के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। चलिए जानते हैं, आखिर मलाइका ने अरबाज और खान परिवार के बारे में क्या कहा है…

दरअसल इस इंटरव्यू में मलाइका अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के व्यवहार के बारे में बात करती हुई दिख रही हैं। साथ ही मलाइका ने ये भी बताया कि उनके प्रति खान परिवार का रवैय्या कैसा होता था।

 ‘अरबाज खुद पर बहुत भरोसा करते हैं ‘ – मलाइका

मलाइका ने करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करन’ में इस बात का खुलासा किया था कि अरबाज और उनकी फैमिली उनके साथ कैसे व्यवहार करती थी? मलाइका ने बताया था कि उनके एक्स हसबैंड अरबाज कभी भी उनकी सिन्चुवेलटी से परेशान नहीं होते थे। मलाइका ने अरबाज के बारे में बताते हुए कहा था कि मेरे हिसाब से अरबाज एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो खुद में बहुत आश्वस्त रहते हैं।

मलाइका ने इस इंटरव्यू में बताया कि अरबाज दूसरों को बहुत अच्छे से समझते हैं, बहुत कूल हैं और खुद पर बहुत अधिक विश्वास भी करते हैं। उन्होंने कहा कि अरबाज दूसरों की कही सुनी पर भरोसा नहीं करते हैं वे कहते हैं, बाहर वाले जो कह रहे हैं, कहने दो।

 ‘खान परिवार हमेशा मेरे काम की तारीफ करता था ‘ –  मलाइका

मलाइका ने कॉफी विद करण शो में न सिर्फ अपने पति अरबाज खान के बारे में खुलासा किया बल्कि अपने ससुराल वालों को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए हैं। मलाइका कहती हैं कि खान परिवार के लोग हमेशा से मेरी काम की तारीफ करते थे। साथ ही उन्होंने कहा कि खान परिवार के किसी भी सदस्य ने कभी भी किसी नियम कानून को मानने के लिए बाध्य नहीं किया और न ही कोई खास तरीके से व्यवहार करने का दबाव बनाते थे।

मलाइका, खान परिवार के बारे में कहती हैं कि वे लोग कभी भी किसी बात को लेकर दबाव नहीं डालते थे। न ही उन्होंने मेरे लिए कोई पैरामीटर सेट किया था। मलाइका अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहती हैं कि मुझे आज भी याद है जब मैंने पहली बार खान परिवार के घर में कदम रखा था, तो उन सभी लोगों ने मेरा स्वागत बहुत ही शानदार तरीके से किया था।

अर्जुन को डेट कर रही हैं मलाइका

ये बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुकी हैं और अभी वो अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही, मलाइका और अर्जुन एक दूसरे से शादी करने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान भी इटैलियन एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी को इन दिनों डेट कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close