समाचार

संबित पात्रा में पाए गए कोरोना लक्षण, अस्पताल में हुए भर्ती, बीजेपी नेताओं ने ट्वीट कर की जल्द सही होने की कामना

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के जाने माने चेहरे संबित पात्रा में कोरोना वायरस के लक्षण दिखें हैं। जिसके बाद इन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। संबित पात्रा बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं और अक्सर बीजेपी पार्टी का पक्ष रखते हुए नजर आते हैं। खबरों के अनुसार इन्हें गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हालांकि अभी तक ये पुष्टि नहीं हुई है कि इन्हें कोरोना वायरस है कि नहीं। न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार अभी संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। उनकी जांच की जा रही है और इनका कोरोना वायरस का टेस्ट लिया गया।

की जा रही है सही होने की कामना

इनके अस्पताल में भर्ती होने के बाद बीजेपी पार्टी के अन्य नेता इनके सही होने की कामना कर रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक ट्वीट कर संबित पात्रा के सही होने की कामना की है। इन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि संबित पात्रा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

इसके अलावा बीजेपी पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी बीजेपी प्रवक्ता के जल्द ठीक होने की कामना की है। तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर लिखा है कि ये जल्द ही स्वस्थ हो जाएं।

मेदांता हॉस्पिटल में हैं भर्ती

खबरों के अनुसार संबित पात्रा को गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है और अभी तक इनकी रिपोर्ट नहीं आई है। संबित पात्रा बीजेपी के तेजतर्रार प्रवक्ता हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। साथ में ही  न्यूज चैनलों पर भी नजर आते हैं।

लड़ा था लोकसभा चुनाव

इन्होंने पिछले साल ही हुए लोकसभा चुनाव में ओडिशा के पुरी सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि इस चुनाव में इन्हें हार मिली थी और ये बीजू जनता दल के पिनाकी मिश्र से ये चुनाव हार गए थे। आपको बता दें कि ये महज 12 हजार से कम वोटों से ये चुनाव हारे थे।

बढ़े रहे हैं देश में कोरोना के मामले

कोरोना वायरस से देश की राजधानी दिल्ली बुरी तरह से प्रभावित है और देश की राजधानी में 14 हजार से अधिक लोग कोरोना से ग्रस्त हैं। वहीं भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 1 लाख 58 हजार को पार कर चुका है। मई महीने में कोरोना वायरस के मामलों में काफी तेजी आई है और कहा जा रहा है कि जून महीने में ये आंकड़ा काफी अधिक होने वाला है।

है चिंता का विषय

इस वायरस से देश मे 4500 से अधिक लोगों की मौतें भी हो चुकी है। हालांकि 67 हजार से अधिक लोग अभी तक इस बीमारी से सही भी हो चुके हैं। लेकिन जिस तरह से रोज कोरोना के नए मामले बढ़ते जा रहे हैं वो चिंता का विषय है। कुछ दिनों से रोज 6 हजार से अधिक कोरोना वायरस  के नए मामले सामने आ रहे हैं। देश में पिछले 24 घंटे में 6566 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए है और 24 घंटे के अंदर इस बीमारी से 194 मरीजों की मौत हो गई है। यानी ये वायरस काफी तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है।

Back to top button