बॉलीवुड

हमेशा के लिए अलविदा कह गयी 22 साल की फेमस एक्ट्रेस और रियलिटी शो विनर, सड़क हादसे में गयी जान

कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आ रही है. कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस मेबीना (Mebiena Michia) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. मेबीना की उम्र महज 22 साल थी. वे रियलिटी शो ‘प्याते हुडुगिर हाल्ली लाइफ’ की विनर थीं. मेबीना का एक्सीडेंट नागमंगला तालुक में देवीहल्ली में हुआ था. एक्सीडेंट में उन्हें गंभीर चोटें आईं, जिस वजह से उनका निधन हो गया.

मेबीना की मौत की खबर सुन पूरा परिवार सदमे में है. इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी मेबीना के जाने पर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं. मेबीना को लोक्रियता रियलिटी शो ‘प्याते हुडुगिर हाल्ली लाइफ’ से मिली थी. वह बीते मंगलवार को अपने होम टाउन मडिकेरी जा रही थीं, जिस दौरान ये हादसा हुआ और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार मेबीना अपने दोस्तों के साथ अपने घर जाने के लिए निकली थीं. थोड़ी देर के सफर के बाद उनकी गाड़ी एक ट्रैक्टर से जा टकराई और एक भयानक हादसा हुआ. हादसे में एक्ट्रेस को अपनी जान गंवानी पड़ी. मेबीना के निधन से पूरी इंडस्ट्री शॉक में है. रियलिटी शो के होस्ट और एक्टर अकुल बालाजी ने मेबीना की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए एक पोस्ट लिखा है.


अकुल ने लिखा कि, “मेरी पसंदीदा कंटेस्टेंट और Pyaate Hudugir Halli Life 4 की विजेता रहीं मेबीना की अचानक मौत की खबर सुनकर आहत हूं, मेबीना युवा और खुशमिजाज थी. मैं इस बात पर अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि मेबीना अब इस दुनिया में नहीं रहीं. इस हादसे से उबरने के लिए उनके परिवार के साथ मेरी प्रार्थना”.

बता दें, हादसे में मेबीना के दोस्तों को भी गंभीर चोटें आई हैं. उनके दोस्तों को पास के ही अस्पताल में एडमिट कराया गया है. मेबीना के दोस्तों का इलाज जारी है. लेकिन दुख की बात है कि इस हादसे में मेबीना की जान चली गयी. मेबीना के इस तरह से जाने से उनके फैंस भी सदमे में हैं.

पढ़ें बर्बादी का मंजर झेल रहा है ये देश, शवों को नहीं मिल रही दफनाने की जगह, हर घंटे हो रही मौत

Show More

Related Articles

Back to top button
Close