Viral

कोरोना: दुल्हन ने पहना वेडिंग ड्रेस का मैचिंग मास्क, जुगाड़ देख लोग हुए इम्प्रेस, Video वायरल

कोरोना वायरस (Corona Virus) और लॉकडाउन (Lockdown) का असर शादियों पर भी पड़ा है. इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है, लेकिन इस महामारी के चलते सभी के प्लान चोपट हो गए हैं. खासकर जो लोग धूमधाम से शादी करने की सोच रहे थे उन्हें अब सीधी सादी और सिंपल शादी से ही काम चलाना पड़ रहा है. वैसे बहुत से लोगो ने अपनी शादी की तारीख टाल भी दी है, लेकिन कुछ इतना लम्बा इंतजार नहीं करना चाहते हैं और इस महामारी के बीच ही शादी रचा रहे हैं. ऐसा ही एक कपल आसाम के गुवाहाटी (Guwahati) में रहते है जिसने कोरोना के माहोल में भी अपनी शादी की बेस्ट फोटो क्लिक कर ली.

शादी की सबसे बड़ी हाईलाईट आपके कपड़े और लूक भी होते हैं. खासकर दुल्हन को शादी में श्रृंगार कर अच्छी फोटो खिंचवाना बड़ा पसंद होता है. अब दिक्कत ये है कि कोरोना से बचने के लिए कपल्स को इन दिनों मास्क पहन कर शादी करना पड़ती है. ये मास दुल्हन का पूरा लुक बिगाड़ देता है. इस समस्या का हल निकालते हुए आसाम की दुल्हन ने अपने शादी के जोड़े का मैचिंग और डिजाइनर मास्क पहना. दुल्हन का ये मास्क उसके ओवरआल लूक पर बहुत अच्छा लग रहा था. अब दुल्हन का ये स्टाइल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार कपल ने सिल्क हैंडलूम (मखमली हथकरघा) फेस मास्क पहना था. ये मास्क दुल्हा (प्रत्युष) और दुल्हन (निर्मला) की ड्रेस से मैचिंग कलर का था. दुल्हे का मास्क तो सिंपल था लेकिन दुल्हन का मास्क बेहद आकर्षक लग रहा था. इस पास को आसाम के फेमस ‘पात सिल्क’ से बानाया गया था.

इस मास्क को डिजाइनर नंदिनी बोर्काकती (Nandini Borkakati) ने बानाया है. इस बारे में बातचीत करते हुए उन्होंने कहा – “आईडिया ये था कि सर्जिकल स्वीकृत प्रोटेक्टिव मास्क को मेडिकल स्टाफ के लिए छोड़ दिया जाए, और लोगो को फेब्रिक से बने यूनिक व क्रिएटिव डिजाइन वाले मास्क पहनने के लिए प्रोत्साहित किया जाए. इसी सोच के साथ हमने यह ग्लेमरस मास्क डिजाइन किया था.”

उधर सोशल मीडिया पर लोगो को शादी के दौरान डिजाइनर मास्क पहनने का आईडिया बड़ा पसंद आ रहा है. कोरोना वायरस अभी आसानी से नहीं जाने वाला है. हमे इसके साथ ही रहना सीखना होगा. कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए हर जगह बदलाव देखने को मिल रहे हैं. लोगो ने अपने काम करने का तरीका बदल दिया है. ऐसे में शादी ब्याह के मामले में भी कई बदलाव भविष्य में देखने को मिलेंगे.

वायरल हुआ विडियो



इस यूनिक मास्क के साथ दुल्हन का एक टिकटॉक विडियो बड़ा वायरल हो रहा है. इस विडियो में दुल्हन अपने इस डिजाइनर मास्क का शो ऑफ करते हुए दिखाई दे रही है. इसे देख अब लोग अपनी शादी के लिए भी इसी तरह का जुगाड़ करने की सोच रहे हैं.

वैसे आप लोगो को दुल्हान का ये खूबसूरत मास्क कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button