विशेष

गीता फोगाट ने अपने बेटे के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, लोग बोले- नाम अर्जुन है, लेकिन बनेगा भीम

“भले ही नाम इसका अर्जुन है, लेकिन यह भीम साबित होने वाला है और एक दिन गोल्ड मेडल भारत के लिए लेकर आएगा। इस स्टार किड को न्यूज़ चैनल वाले नहीं दिखाएंगे, क्योंकि केवल तैमूर और अबराम को ही दिखाने की उन्हें फुरसत है।” उन प्रतिक्रियाओं में से यह एक है, जो कि सोशल मीडिया में भारत की ओलंपिक रेसलर गीता फोगाट की ओर से अपने मासूम बेटे की तस्वीर पोस्ट करने के बाद दी गई है।

गीता फोगाट ने पोस्ट की तस्वीर

ओलंपिक में क्वालीफाई करने वाली भारत की पहली महिला रेसलर गीता फोगाट की ओर से पोस्ट की गई एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर में गीता फोगाट को अपने मासूम बच्चे के साथ पोज देते हुए देखा जा रहा है। ट्विटर पर गीता फोगाट ने अपनी और बेटे की जो इस तस्वीर को पोस्ट किया है, इसे जबरदस्त पसंद किया जा रहा है। ट्विटर पर जो उनके प्रशंसक प्रतिक्रिया दे रहे हैं, उनमें से कई प्रशंसकों ने उनके 5 महीने के बेटे को भविष्य का पहलवान भी करार दे दिया है।

ट्विटर पर यूं आईं प्रतिक्रियाएं

इसी क्रम में एक प्रशंसक ने समाचार चैनलों पर कटाक्ष करते हुए यह लिखा है कि उनके पास सैफ अली खान के बेटे तैमूर और शाहरुख खान के बेटे अबराम को दिखाने का समय तो है, लेकिन खेलों में भारत का नाम दुनिया में रोशन वाली गीता फोगाट के बेटे के बारे में दिखाने का उनके पास बिल्कुल भी समय नहीं है। प्रशंसकों ने जो प्रतिक्रिया गीता फोगाट द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर पर दी है, उनमें से एक प्रशंसक ने लिखा है कि बिल्कुल अपने मामा की तरह यह दिख रहा है। वहीं, कई प्रशंसकों की ओर से क्यूट और इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी गई हैं।

पति पवन ने भी पोस्ट की थी तस्वीर

बीते दिसंबर में गीता फोगाट ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। उन्होंने अपने बेटे का नाम अर्जुन रखा है। गीता फोगाट के पति पवन कुमार ने भी हाल ही में अपने बेटे के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। गीता फोगाट, जिनका जन्म 1988 में हुआ था, उन्होंने 2016 में पवन से शादी रचा ली थी।

राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक

गीता फोगाट राष्ट्रमंडल खेलों में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं। गीता फोगाट के पिता और कोच महावीर सिंह फोगाट की जिंदगी, उनके संघर्ष और उनकी उपलब्धियों पर ही फिल्म दंगल बनी थी, जिसमें कि आमिर खान ने उनकी भूमिका निभाई थी।

सोशल मीडिया में भी गीता फोगाट बेहद सक्रिय दिखती हैं। कोरोना वायरस एवं तबलीगी जमात के कनेक्शन को लेकर एक बयान देने पर गीता फोगाट कुछ हफ्ते पहले विवादों में भी घिर गई थीं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिख दिया था कि कोरोना वायरस तो वैसे है ही, अब यह जाहिल जमाती नाम का भी नया वायरस फैल गया है। गीता फोगाट के इस ट्वीट के बाद बड़ा बवाल मच गया था।

पढ़ें रियल लाइफ दंगल गर्ल ‘गीता फोगाट’ पहली बार बनी माँ, बेटे की फोटो शेयर कर कही ये बात

Back to top button