बॉलीवुड

हमेशा साड़ी में नजर आने वालीं विद्या ने कराया था बोल्ड फोटोशूट, अब वायरल हो रही Topless फोटो

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में सिल्क स्मिता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इस फिल्म के लिए विद्या को नेशनल अवार्ड भी मिला था. विद्या बालन काफी समय से महिला प्रधान फिल्में ही कर रही हैं. विद्या को बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में देखे हुए काफी टाइम हो गया है. आखिरी बार हमने उन्हें फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ में ग्लैमरस अवतार में देखा था.

लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह बाकी अभिनेत्रियों से हटकर हैं. उन्हें जीरो साइज़ फिगर और छोटे कपड़े पहनने में कोई दिलचस्पी नहीं है. इस बात को लेकर लोग उनका मजाक भी बनाते हैं पर विद्या को कोई फर्क नहीं पड़ता. वह कई बार अपने वजन और फैशन को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. लेकिन अपने अभिनय से सबका मुंह बंद कर देती हैं.

शॉर्ट फिल्म में दिखाई देंगी विद्या

विद्या आखिरी बार साल 2019 की रिलीज़ फिल्म ‘मिशन मंगल’ में दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस के बाद अब विद्या बालन प्रोड्यूसर भी बन गयी हैं. जल्द ही विद्या अपनी पहली शॉर्ट फिल्म ‘नटखट’ में दिखाई देंगी. कुछ घंटे पहले शॉर्ट फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज़ किया गया है, जिसमें विद्या एकदम घरेलू देसी महिला के किरदार में दिखाई दे रही हैं. पोस्टर देखने के बाद फैंस को इस शॉर्ट फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. साथ ही लोग ट्रेलर देखने को भी उत्सुक हैं. पोस्टर आउट होने के बाद विद्या के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

वायरल हुआ टॉपलेस फोटोशूट

अक्सर ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आने वालीं विद्या बालन का टॉपलेस फोटोशूट इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. साल 2011 में विद्या ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया था. इसके बाद साल 2015 में तो उन्होंने न्यूड फोटोशूट कराकर हर तरफ हंगामा ही मचा दिया था. ऐसे में अब विद्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में विद्या अपनी बॉडी को तकिये से कवर करती हुई देखी जा सकती हैं. तस्वीरों में विद्या बालन का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. तस्वीरों में वह बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं.

इस खास मौके पर किया गया शेयर


दरअसल, डब्बू रत्नानी ने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर उन्होंने इन तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में विद्या की हॉट और बोल्ड अदाएं फैंस का दिल चुरा रही हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में विद्या बेड पर लेटी हुई हैं. यह फोटो ब्लैक एंड वाइट है. विद्या के फैंस इस तस्वीर पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं.

शकुंतला देवी है अगली फिल्म

इन दिनों विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म शकुंतला देवी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. यह फिल्म साल 2020 में आने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी होंगी, जो विद्या की बेटी का किरदार निभाएंगी. फिल्म से दोनी एक्ट्रेस का लुक भी आउट हो चुका है. बता दें, शकुंतला देवी एक बायोपिक फिल्म है जो कि मानव कंप्यूटर के नाम से मशहूर शकुंतला देवी पर बनी है.

पढ़ें ‘दंगल’ फेम सान्या मल्होत्रा ने कहा- ‘मुझे तैयार होने का शौक है, लेकिन एक ही कपड़े कई दिन….’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>