बॉलीवुड

जब फोटोग्राफर ने सलमान से कहा-भाग्यश्री को पकड़ कर चूम लो, फिर मिला ऐसा जवाब की बोलती हो गई बंद

फोटोग्राफर की बातें सुनकर भाग्यश्री डर गईं थीं और उन्हें लगा कि कहीं सलमान उन्हें सच में किस ना कर लें

बॉलीवुड में दोस्ती और प्यार का पाठ पढ़ाने वाली प्रेम और सुमन की जोड़ी पर्दे पर सिर्फ एक बार ही नजर आई और फिर कभी नहीं दिखी। फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में प्रेम के किरदार में थे सलमान और सुमन के किरदार में थीं भाग्यश्री। इस फिल्म ने पर्दे पर तो धूम मचाई ही थी साथ ही सलमान और भाग्यश्री रातों रात स्टार बन गए थे। ये जोड़ी खूब हिट रही, लेकिन भाग्यश्री के फिल्मों से दूर चले जाने के कारण ये जोड़ी फिर कभी नहीं बन पाई। अब 10 साल बाद भाग्यश्री फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। भाग्यश्री कंगना के साथ फिल्म ‘थलैवी’ में नजर आएंगी। भाग्यश्री ने हाल ही में सलमान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था जो खूब चर्चा में आ रहा है।

सलमान ने दिया था फोटोग्राफर को जवाब

भाग्यश्री ने बताया कि ये बात उस समय की है जब एक फेमस फोटोग्राफर उनकी और सलमान की कुछ हॉट तस्वीरें निकालना चाहता था। ये सारी बातें भाग्यश्री के सामने हुई थी और उन्हें बहुत डर लग गया था। हालांकि सलमान ने उस फोटोग्राफर को जो जवाब दिया था उसने भाग्यश्री का दिल जीत लिया था। भाग्यश्री ने बताया कि वो फोटोग्राफर सलमान और मेरी कुछ गैर-जरुरी हॉट तस्वीरें निकालना चाहते थे।

आगे उन्होंने बताया कि वो सलमान को एक किनारे ले गए और कहा कि मैं जब कैमरा सेट अप करुंगा तो आप उन्हें पकड़ कर किस कर लेना। उन्होंने शायद ध्यान नहीं दिया था कि मै बगल में ही खड़ी थी और मैंने सब सुन लिया था। हम नए थे तो उन्हें लगा होगा कि वो हमारे साथ कुछ भी कर सकते हैं। उन दिनों किसिंग इतना आसान नहीं था और मैं ऐसा कुछ भी करने के लिए तैयार नहीं थी।

उसी वक्त सलमान ने कहा कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं करने वाला अगर आपको ऐसा पोज चाहिए तो आप भाग्यश्री से पूछ लिजिए। उसकी मर्जी के बिना तो कुछ भी नहीं होगा। उस वक्त ही मुझे सलमान पर भरोसा हो गया था कि मैं उनके साथ सुरक्षित हूं।

लंबे समय बाद कमबैक कर रहीं भाग्यश्री

बता दें कि भाग्यश्री ने मैंने प्यार किया के बाद कुछ ही और फिल्मों में काम किया था और फिर उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी। उस वक्त सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी पर्दे पर इतनी हिट हो गई थी कि उन्हें और फिल्मों के लिए भी अप्रोच किया गया था। हालांकि तबतक भाग्यश्री को हिमालय दसानी से प्यार हो गया था। उन्होंने कहा कि वो आगे कोई फिल्म करेंगी तो सिर्फ अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ। इसके बाद भाग्यश्री और हिमालय ने ‘कैद कैद में’, ‘त्यागी’ और ‘पायल’ जैसी फिल्में की। इसके बाद भाग्यश्री ने हिमालय से शादी कर ली।

भाग्यश्री ने काफी समय बाद फिल्मों में वापसी की और तेलुगू, कन्नड़, बंगाली और भोजपुरी फिल्मों में काम किया था। उन्होंने टीवी पर ‘लौट आओ तृषा’ में भी काम किया था, लेकिन शो चला नहीं। 2010 में भाग्यश्री आखिरी हिंदी फिल्म रेड अलर्ट में नजर आईं थीं। इसके बाद 2013 में वो भोजपुरी फिल्म देवा में नजर आई थीं। अब लंबे समय बाद वो हिंदी फिल्म में नजर आएंगी । भाग्यश्री ‘जान’ और ‘थलैवी’ के अलावा दो दक्षिण भारतीय फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी पहले ही हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं। हो सकता है आने वाले समय में मां-बेटे की रियल जोड़ी पर्दे पर भी साथ काम करते दिख जाए।

Back to top button
?>