बॉलीवुड

आमिर की लाडली ने साड़ी पहन कर किया फोटो शूट, लोगों ने पूछा की क्या सौतेली माँ ने..

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. अभिनय की दुनिया से वे इस वक्त कोसों दूर चल रही हैं. फिर भी सोशल मीडिया में वे बेहद सक्रिय नजर आती हैं. वे हमेशा सोशल मीडिया में किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

भले ही इरा खान फिल्मों की चमक-धमक भरी दुनिया से इस वक्त बहुत दूर हों, मगर सोशल मीडिया में अक्सर उनकी वीडियोज और तस्वीरें सामने आती रहती हैं. यहां वे अपने लुक और अपनी स्टाइल की वजह से प्रशंसकों के बीच हमेशा छाई रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Eid Mubarak☺ From me and my successfully-self-draped-saree to you! . . . ? @sehuhegde #eidmubarak #itriedtoday #family #food #tradition #mentalhealth

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on


ऐसे में एक बार फिर इरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. इन तस्वीरों में वह साड़ी में दिखाई दे रही हैं. कल ईद थी और ईद के इस खास मौके पर इरा ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इरा की ये तस्वीरें देखते ही बन रही हैं. इनमें इरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. अक्सर मॉडर्न कपड़ों में नजर आने वाली इरा साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं. अपनी इन साड़ी की तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा ने फैंस को ईद की बधाई दी.

लेकिन उससे भी ज्यादा ख़ास बात ये रही कि इरा की ये साड़ी उन्हें उनकी सौतेली मां किरण राव ने तोहफे में दी थी. दरअसल, जब इरा ने ये तस्वीरें शेयर की तो इन तस्वीरों पर उनके दोस्तों के भी कमेंट्स आये

वहीं, एक कमेंट में इरा की दोस्त ने उनसे पूछा कि क्या ये वही साड़ी है जो किरण आंटी ने उन्हें गिफ्ट में दी थी? इसके जवाब में इरा कहती हैं कि हां ये वही साड़ी है, लेकिन जल्दबाजी में उन्होंने इसे उल्टा पहन लिया है. इरा खान लाल रंग की साड़ी में हद से ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं.

साड़ी के साथ इरा ने ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज पहना है और लुक को कंप्लीट करने के लिए हाथों में चूड़ियां और कानों में सिल्वर रंग के बड़े-बड़े झुमके भी पहने हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन दिया- ईद मुबारक. साथ ही उन्होंने बताया कि इस साड़ी को उन्होंने खुद ही पहना है.

इरा की इन तस्वीरों पर फैंस बहुत प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट करके बता रहे हैं कि वे इसमें कितनी प्यारी लग रही हैं.

आमिर की लाडली की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रखी है. आपने अब तक इरा की जो तस्वीरें देखी होंगी उनमें वे आपको फंकी लुक में ही नजर आई होंगी.

इरा का इन्स्टाग्राम अकाउंट स्टाइलिश तस्वीरों से भरा है. ऐसे में ये तस्वीरें आंखों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

पढ़ें ओह! तो इसलिए कपिल शर्मा के शो में आना पसंद नहीं करते आमिर खान, वजह चौका देगी

यह भी पढ़ें आमिर खान की बेटी इरा खान का मॉडलिंग में डेब्यू, ग्लैमरस तस्वीरों से लूट लिया फैंस का दिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button