बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी इरा खान का मॉडलिंग में डेब्यू, ग्लैमरस तस्वीरों से लूट लिया फैंस का दिल

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है। अभिनय की दुनिया से वे इस वक्त कोसों दूर चल रही हैं। फिर भी सोशल मीडिया में वे बेहद सक्रिय नजर आती हैं। वे हमेशा सोशल मीडिया में किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। भले ही इरा खान फिल्मों की चमक-धमक भरी दुनिया से इस वक्त बहुत दूर हों, मगर सोशल मीडिया में अक्सर उनकी तस्वीरें और उनकी वीडियोज सामने आते रहते हैं। यहां वे अपने लुक और अपनी स्टाइल की वजह से अपने प्रशंसकों के बीच हमेशा छाई रहती हैं।

शॉर्ट्स और बिकनी में

इरा खान की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई हैं, जिनमें उन्हें शॉर्ट्स और बिकनी पहने हुए देखा जा रहा है। बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की बेटी इरा इन फोटोज को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। सोशल मीडिया में उनके ये फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिस स्टाइल और जिस अंदाज में इरा खान ने अपनी तस्वीरें खिंचवाई हैं, वे उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं।

मॉडलों की तरह

जो तस्वीरें इरा खान ने सोशल मीडिया में पोस्ट की हैं, उन तस्वीरों को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे आमिर खान की बेटी ने अब मॉडलिंग की दुनिया में अपना कदम रख दिया है, क्योंकि बिल्कुल मॉडलों की तरह ही उन्होंने ये तस्वीरें खिंचवाई हैं। इन तस्वीरों में इरा खान बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। यही नहीं, उनका हॉट और सिजलिंग अंदाज भी उनके फैंस को बहुत लुभा रहा है। इरा के फैंस उनकी इस अदा पर लट्टू हुए जा रहे हैं।

बोल्ड आउटफिट

इरा खान का आउटफिट भी बहुत ही अलग तरीके का नजर आ रहा है। आमिर खान की बेटी ने इन तस्वीरों में अंतरंगी कपड़े पहन रखे हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरत उभर कर के सामने आ रही है। कुल मिलाकर इस तरह की इरा खान ने यहां अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। तीनों ही तस्वीरों में उनका लुक बहुत ही बोल्ड दिख रहा है। इरा की इन बोल्ड तस्वीरों ने उनके चाहने वालों को उन्हें और प्यार देने का एक और बहाना दे दिया है।

खूब मिल रही प्रतिक्रिया

इरा खान की ओर से पोस्ट की गई इन तस्वीरों पर उनके प्रशंसक जबरदस्त प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इन फोटोज पर कमेंट्स की तो बाढ़ ही आ गई है। फैंस इन फोटोज को लाइक भी कर रहे हैं और इन्हें जमकर शेयर भी कर रहे हैं, जिसकी वजह से ये तस्वीरें वायरल होती जा रही हैं। अधिकतर फैंस इन तस्वीरों पर सकारात्मक प्रतिक्रिया ही दे रहे हैं और इरा खान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इरा खान फिल्मों में अभिनय करने की इच्छुक नहीं नजर आ रही हैं। उनका इरादा निर्देशन के क्षेत्र में अपना कॅरियर बनाने का है।

पसंद आया था प्ले

बीते दिसंबर में हीरा खान के निर्देशन में बने पहले नाटक को रिलीज किया गया था। इस नाटक में क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं। बताया जाता है कि इरा के निर्देशन में बने इस प्ले को देखने वालों ने काफी पसंद किया था। इसकी एक झलक वैसे इरा ने सोशल मीडिया में शेयर भी की थी। यह दरअसल एक ग्रीक ड्रामा था।

इन दोनों की बेटी हैं इरा खान

आमिर खान ने वर्ष 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी। रीना दत्ता से ही आमिर खान के दो बच्चे इरा और जुनैद हुए थे। इस तरह से इरा खान आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी हैं। हालांकि, रीना दत्ता के साथ आमिर खान का रिश्ता 16 वर्षों तक ही चल पाया और 2002 में दोनों के रास्ते अलग हो गए। फिर दोनों ने एक दूसरे से तलाक भी ले लिया। इसके बाद आमिर खान ने वर्ष 2005 में किरण राव से विवाह कर लिया। इनका आजाद नाम का एक बेटा भी है। आजाद का जन्म वर्ष 2011 में हुआ था।

Back to top button