बॉलीवुड

ओह! तो इसलिए कपिल शर्मा के शो में आना पसंद नहीं करते आमिर खान, वजह चौका देगी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज की तारीख में भारत के नंबर 1 कॉमेडियन हैं. उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) घर घर फेमस हैं. लोग इस शो को देख बहुत हँसते हैं. पूरा परिवार इस शो को साथ मिलकर देखता हैं. यही वजह हैं कि कपिल के शो पर फिल्मीं सितारें अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन करने अक्सर आ जाते हैं. इस शो पर जो भी फिल्म प्रमोट होती हैं उसे अच्छी खासी पब्लिसिटी मिलती हैं. फिल्म प्रमोशन के साथ साथ दर्शकों को बॉलीवुड सितारों की निजी जिंदगी को जानने का अवसर भी मिलता हैं. कपिल के शो पर जब भी कोई सेलिब्रिटी आता हैं तो खूब हंसी मजाक होता हैं.

अभी तक कपिल के शो पर नहीं आए आमिर खान

कपिल शर्मा के शो पर लगभग सभी बॉलीवुड सितारें आ चुके हैं लेकिन आमिर खान (Aamir Khan) आज तक नहीं आए हैं. ऐसा नहीं हैं कि कपिल ने उन्हें शो पर बुलाने की कोशिश नहीं की, बल्कि कपिल की टीम ने कई दफा चाहा कि आमिर उनके शो पर आ जाए. लेकिन आमिर खान एक ख़ास वजह के चलते आज तक कपिल के शो का हिस्सा नहीं बने हैं. जब आप इस वजह तो जानेंगे तो हैरान हो सकते हैं.

इस कारण कपिल के शो पर नहीं आते आमिर

कपिल के शो पर जितने भी कलाकार आते हैं उनका मुख्य मकसद अपनी फिल्म का प्रमोशन करना रहता हैं. हालाँकि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान का काम करने का तरीका थोड़ा अलग हैं. आमिर का मानना हैं कि यदि फिल्म अच्छी होगी तो उसे किसी प्रमोशन की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. यही वजह हैं कि आमिर कपिल के शो पर आज तक अपनी किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आए हैं. सिर्फ कपिल का शो ही नहीं बल्कि किसी भी टीवी शो पर आमिर ने अपनी फिल्म को प्रमोट नहीं किया हैं.

सिर्फ इस टीवी शो में दिखे थे

आमिर आमतौर पर फिल्म प्रमोशन के लिए किसी भी टीवी शो का हिस्सा बनना पसंद नहीं करते हैं. लेकिन पिछले साल जब वे करण जोहर के टॉक शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में आए थे तो हर कोई हैरान हो गया था. तब आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ फिल्म आने वाली थी. तो आमिर इसी फिल्म को प्रमोट करने करण के शो पर आ गए थे. गौरतलब हैं कि आमिर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. शायद उन्हें भी शूटिंग के दौरान इस बात का अंदाजा लग गया होगा कि फिल्म में दम नहीं हैं और इसे प्रमोशन की जरूरत हैं. सूत्रों की माने तो जब आमिर करण के शो पे आए थे तब कपिल शर्मा की टीम ने भी उन्हें अपने शो पर बुलाने की बहुत कोशिशें की थी लेकिन तब उन्हें कोई डेट्स नहीं मिल पाई थी.

गौरतलब हैं कि आमिर खान अवार्ड फंक्शन में भी नहीं जाते हैं. उन्होंने काफी समय पहले से अवार्ड शोज में जाना बंद कर दिया था. उनका मानना था कि अवार्ड जब पहले से फिक्स होते हैं तो वहां जाने का क्या मतलब हैं. वर्कफ्रंट की बात करे तो आमिर जल्द ही ‘लाल सिंह चड्डा’ फिल्म में नज़र आएँगे.

Back to top button