समाचार

पत्नी को नुकसान पहुंचाने के लिए पति ने छोड़ा जहरीला सांप, आगे जो हुआ यकीन नहीं कर पाएंगे

केरल के कोल्लम में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए जहरीले सांप का सहारा लिया और सांप से कटवाकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पति को लगा की सांप के कटाने की वजह से उसपर कोई भी शक नहीं करेगा। लेकिन पुलिस ने इस मामले को इतनी आसानी से जाने नहीं दिया और हत्या की जांच अच्छे से की। जांच में पुलिस ने पाया कि पति ने ही हत्या की साजिश रची थी और साजिश के तहत इसने पत्नी को जहरीले सांप से कटवाया था। आरोपी का नाम सूरज है और सूरज एक बैंक में काम करता है। वहीं सूरज की पत्नी का नाम उथरा था और इनका विवाह कुछ साल पहले ही हुआ था।

दो बार कटवाया सांप से

पुलिस के अनुसार जब एक बार सांप के काटने से उथरा बच गई तो आरोपी पति ने फिर से उसके कमरे में कोबरा को छोड़ दिया। जिसके बाद कोबरा ने उथरा को काट लिया और उथरा की मौत हो गई।

लालच में की हत्या

पुलिस के मुताबिक सूरज दूसरा विवाह करना चाहता था और इसलिए उसने उथरा को मार दिया। सूरज उथरा को मारकर उसके पैसे और जेवर लेना चाहता था और दूसरी शादी करने वाला था। 6 मई को सूरज ने उथरा के ऊपर सांप को छोड़ दिया। जिससे की उसकी की मौत हो गई। 

घर वालों को हुआ शक

जिस तरह से उथरा की मौत हुई उसपर उथरा के परिवार वालों को संदेह हुआ और परिवार वालों ने पुलिस से मदद मांगी। दरअसल इससे पहले भी आरोपी ने उथरा को सांप ने कटवाना चाहा था। लेकिन तब उथरा बच गई थी। इसी वजह से उथरा के परिवार वालों को सूरज पर संदेह हुआ और उन्होंने पुलिस को पूरी जानकारी दी।

संपेरे से खरीदे थे दो सांप

पुलिस ने मामले की जांच की और पाया कि सूरज ने इस साजिश को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार सूरज ने संपेरे से दो सांप लिए थे, जो कि कोबरा और रसेल वाइपर था। पुलिस ने उथरा की हत्या के आरोप में सूरज और उस संपेरे को गिरफ्तार कर लिया है। जिसने उसे ये सांप दिए था।

कबूला अपना गुनाह

पुलिस ने जब सूरज को गिरफ्तार किया तो सूरज ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस के अनुसार ये घटना 6 मई की है जब एक पूर्व निर्धारित योजना के तहत सूजर अपने साथ एक कोबरा सांप घर लेकर आया था। जिसे डंसने के लिए सूरज ने अपनी पत्नी के ऊपर छोड़ दिया। सांप के काटने की वजह से उथरा की मौत हो गई। 7 मई को कोल्लम में पत्नी उथरा मरी हुई मिली थी। सूरज और उथरा का विवाह दो साल पहले हुआ था और पैसों के लालच में आकर सूरज ने उथरा को मारा है। सूरज को शादी के दौरान काफी सारा सोना मिला था। जिसके बाद भी वो और पैसे और सोना चाहता था।

आपको बता दें कि सूरज ने जो सांप संपेरे से लिए थे वो बेहद ही जहरीले सांप है। इनके काटने से इंसान की मौत कुछ ही समय में हो जाती है।

Back to top button