राजनीति

आम आदमी पार्टी की खुली पोल, पार्टी को दिया चंदा वापस मांग रहा AAP का पूर्व समर्थक, देखें वीडियो

देश को करप्शन फ्री इंडिया का सपना दिखाकर आंदोलन और बदलाव लाने की राजनीति के नाम पर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी को राजनीति में आए पांच साल भी नही हुए और उनके समर्थक अब उनका साथ छोड़ने लगे हैं. इतना ही नहीं उनके समर्थक अब सार्वजनिक तौर पर आम आदमी पार्टी की पोल खोलते नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर आम आदमी पार्टी के एक पूर्व समर्थक मनोज सिंह ने एक वीडियो डाला है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Aadmi party audit IT department

आप के पूर्व समर्थ का वीडियो वायरल:

इस वीडियो में पूर्व समर्थक आम आदमी पार्टी के झूठे वादों से खुद को ठगा हुआ बता रहा है और पार्टी को दिए गए उस चंदे को वापस मांग रहा है जो उसने अपनी पढ़ाई के पैसों से दिया था. साथ ही उन्होंने अन्य लोगों से भी चंदे के पैसे वापस मांगने की अपील की है.

लोगों को ठगने का लगाया आरोप:

बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी से निकाले जा चुके और ‘नो डोनेशन कैंप’ चलाने वाले डॉ. मुनीश रायजादा ने एक ट्वीट कर इस वीडियो को साझा किया है. इस वीडियो में आप के पूर्व समर्थक मनोज सिंह आम आदमी पार्टी पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. साथ ही वो इस बात को जोर देकर कह रहे हैं कि 70 फीसदी लोग आम आदमी पार्टी को दिये डोनेशन के पैसे वापस नहीं ले पाएंगे क्योंकि उनके पास पैसों का कोई सबूत ही नहीं है.

 

पार्टी को दिये चंदे की मांग कर रहा ये समर्थक:

आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए मनोज सिंह कहते हैं कि पार्टी ने बदलाव की राजनीति के नाम पर हम सभी से चंदा लिया बल्कि इतने दिनों में कोई बदलाव की राजनीति देखने को नहीं मिली. वो ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी ने लोगों को सिर्फ ठगने का काम किया है.

वीडियो में मनोज अपने ही तरह ठगे गये पार्टी के अन्य समर्थकों से चंदा वापस मांगने की इस मुहिम में जुड़ने की वकालत कर रहे हैं और सबको साथ देने की अपील भी कर रहे हैं.

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button