विशेष

बॉयफ्रेंड हार्दिक पांड्या के साथ रोमांटिक हुईं नताशा, किस करते हुए शेयर की ऐसी फोटो

इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. ये लॉकडाउन का चौथा चरण है, जो कि 31 मई को ख़त्म होगा. इसके बाद कुछ रहत मिलने की आशंका जताई जा रही है. कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा जिस तरीके से बढ़ा है, ऐसे में लोग घरों में ही रहना पसंद कर रहे हैं. सेलिब्रिटीज की बात की जाए तो वे लॉकडाउन के बाद से सोशल मीडिया पर बहुत ही सक्रिय नजर आ रहे हैं. वे लोगों को इस बारे में जागरूक कर रहे हैं कि कोरोना वायरस के संक्रमण से किस तरह से बचा जाए. साथ में वे अपने फैंस के साथ यह भी साझा कर रहे हैं कि क्वॉरेंटाइन में रहने के दौरान वे किस तरीके से अपने समय को बिता रहे हैं. इसी क्रम में अभिनेत्री और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) की ओर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बड़ी ही रोमांटिक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की गई है, जो कि खूब वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

?? @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

नताशा ने शेयर की रोमांटिक फोटो

वायरल हो रही तस्वीर को नताशा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे नताशा हार्दिक को किस कर रही हैं. तस्वीर में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री सामने आ रही है. हालांकि, नताशा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं दिया है लेकिन इस खूबसूरत फोटो को देखने के बाद हम कह सकते हैं कि इसे कैप्शन की जरूरत है भी नहीं. तस्वीर अपने आप में ही काफी कुछ बयां कर रही है.

 

View this post on Instagram

 

?? @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

चंद घंटों में मिले 2 लाख से ज्यादा लाइक्स

बता दें, कुछ ही घंटों में दोनों की इस तस्वीर पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग इनकी इस तस्वीर को खासा पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक व शेयर भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं, तस्वीर पर फैंस अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी कर रहे हैं. नताशा और हार्दिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन पोस्ट शेयर करते रहते हैं. ये आये दिन अपने प्यार का इजहार करते हैं. कई बार ये बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करके अपने फैंस को हैरान कर चुके हैं.

फैंस को है दोनों की शादी का इंतजार

काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद हाल ही में हार्दिक ने नताशा को रिंग देकर प्रपोज किया था और नताशा ने भी हार्दिक का ये प्रपोजल स्वीकार कर लिया था. अब बस फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले भी नताशा ने हार्दिक के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें हार्दिक उनके कंधे पर अपना सिर रखे नजर आये थे. दोनों के बीच में एक प्यारा सा डॉगी भी इस तस्वीर में नजर आ रहा था. नताशा की इस पोस्ट पर हार्दिक ने दिल वाला इमोजी कमेंट किया था.

यूं बढ़ा रिश्ता

गौरतलब है कि वर्ष 2020 की शुरुआत में ही नताशा को हार्दिक पांड्या की ओर से प्रपोज कर दिया गया था. ऐसा बताया जाता है कि 1 जनवरी को दोनों ने गुपचुप तरीके से दुबई में एक क्रूज पर सगाई भी कर ली थी. इनकी सगाई की तस्वीरें जब सामने आईं तो लोग हैरान रह गए थे. बाद में इन्हें कई इवेंट्स में साथ में देखा गया और सोशल मीडिया पर भी दोनों अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ जाते हैं.

पढ़ें विराट-हार्दिक के नक्शेकदम पर चल पड़ा है टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, करेगा ‘देवसेना’ के साथ शादी

Back to top button