बॉलीवुड

उस रात अगर करीना कपूर नहीं आतीं, तो कैटरीना को बुरी तरह पीट देते सलमान खान, जानिये क्या हुआ था?

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अगर फिल्मों के चुलबुल पांडे हैं तो एंग्रीमैन भी. जितने किस्से उनके दरियादिली के चर्चित हैं, उतने ही उनके गुस्से के भी. मीडिया में उनके गुस्से की कई खबरें आई हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड से लेकर आम लोग भी सलमान खान के गुस्से से वाकिफ हैं. सलमान खान एक ऐसे शख्स हैं, जो किसी से बेइंतेहा प्यार करते हैं, तो वो बेइंतेहा नफरत करना भी जानते हैं. आपको शायद ही पता हो कि गुस्से में सलमान इतने उग्र हो जाते हैं किसी की नहीं सुनते.

जब कैटरीना को छोटे कपड़ों में देख भड़क उठे सलमान:

लेकिन क्या आपको पता है कि कभी सलमान खान ने अभिनेत्री कैट्रिना कैफ को बुरा भला कहा था और यहां तक कि उन्हें पीटा भी था. कहा तो ये भी जाता है कि एक बार सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच बहस इतनी बढ़ गई थी कि अगर उस रात करीना कपूर समय पर नहीं आतीं तो सलमान खान कैटरीना को पीट चुके होते.

एक था टाइगर की पार्टी में हुई थी ये घटना:

दरअसल, बात उस वक्त की है जब एक था टाइगर फिल्म की पार्टी हो रही थी. उस पार्टी में कैटरीना ने काफी छोटे कपड़े पहने थे, जिसे देखकर सलमान खान भड़क गये. उनके कपड़ों को देखकर सलमान को इतना गुस्सा आया कि वहीं सबके सामने वो कैटरीना को भला-बुरा कहने लगे.

पार्टी में मौजूद लोगों की मानें तो कपड़ों पर शुरू हुई उन दोनों की बहस इतनी बढ़ गई कि वो दोनों एक-दूसरे को गाली देने लगें. सलमान ने कैटरीना को खूब गालियां दीं. बताया तो ये भी जाता है कि बात यहां तक बढ़ गई कि सलमान खान ने कैटरीना पर हाथ भी उठा दिया और कई चाटें भी रसीद कर दिये.

सलमान ने कैटरीना को दी थी गालियां और उठाया था हाथ:

ये सब अचानक होना कैटरीना के लिए काफी शॉकिंग था. कैटरीना ने इससे पहले सलमाना का यह उग्र रूप नहीं देखा था. कैटरीना सलमान की आंखों में खुद के प्रति गुस्सा देख और अपनी इज्जत की परवाह कर पार्टी से चली गईं.

कुछ लोग तो ये कहते हैं कि कैटरीना सलमान से इतना डर गई थीं कि उन्हें बिना किसी को बताये वैनिटी वैन में जाकर छुपना पड़ा.

सलमान के गुस्से से कैटरीना को करीना ने बचाया था:

हालांकि तब तक कैटरीना की दोस्ती रणबीर कपूर और कपूर खानदान से हो गई थी. रणबीर के उस वक्त मुंबई में न होने के कारण कैटरीना ने उनकी बहन करीना कपूर को फोन किया और अपनी पूरी आप-बीती सुनाई. इतना सुनते ही करीना कपूर अपने बॉडीगार्ड के साथ वहां पहुंची और कैटरीना को अपने घर ले गईं.

कैटरीना पर हाथ उठाने की बात से सलमान कर चुके हैं इंकार:

बताया जाता है कि उसी घटना के बाद से कैटरीना कैफ ने सलमान खान से सारे रिश्ते तोड़ लिये थे. हालांकि, इस घटना के बारे में सलमान ने खुद स्वीकार भी किया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को स्वीकार किया था कि एक था टाइगर की पार्टी में कैटरीना को छोटे कपड़ों में देखकर अपना आपा खो बैठे थे. मगर उन्होंने कैटरीना पर हाथ उठाने की बात से हमेशा ही इनकार किया है.

मगर सलमान खान जिस तरह से विवादों में रहे हैं, उससे उनकी बातों पर यकीन करना जरा मुश्किल हो जाता है.

 

Back to top button