बिज्ञान और तकनीक

साक्षी महाराज ने कहा, बीजेपी ने नहीं किया राम मंदिर बनवाने का वादा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जीतते ही बीजेपी इस समय देश की सबसे बड़ी पार्टी बन गयी है। बीजेपी ने यूपी विधानसभा चुनाव भारी बहुमत से जीता है। इसके साथ ही केंद्र और देश के सबसे बड़े राज्य में बीजेपी की सरकार बन गयी। योगी आदित्यनाथ को यूपी का नया मुख्यमंत्री चुना गया है। लोगों को उम्मीद थी कि योगी के सीएम बनते ही सबसे पहले राम मंदिर के विवाद को निपटाया जाएगा और राम मंदिर निर्माण पर ध्यान दिया जाएगा।

Sakshi maharaj controversial statement

सभी वादे पूरे करेगी बीजेपी:

इस बारे में साक्षी महाराज ने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने पर जो भी वादे किये गए थे उन्हें जरूर पूरा किया जाएगा। लेकिन राम मंदिर को बनवाने का वादा कभी भी बीजेपी ने नहीं किया था। हां ये अलग बात है कि राम मंदिर बनवाने की राह में जो भी अड़चने हैं, उन्हें जरूर दूर किया जाएगा।

बूचड़खाने हैं बहुत पुराने रोग:

साक्षी महाराज ने यह भी कहा कि केंद्र और राज्य में अब हमारी सरकार है, तो जल्द ही सभी अड़चनों को दूर किया जाएगा। बूचड़खाने बंद करवाए जाने को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि यह भारत देश का सबसे पुराना रोग है। इसे तुरंत खत्म नहीं किया जा सकता है। इसके लिए प्रयास जारी है, लेकिन पूरी तरह खत्म करने में अभी वक्त लगेगा।

बीजेपी अपने वादे पूरे करने के लिए है प्रतिबद्ध:

साक्षी महाराज ने ट्रिपल तलाक के बारे में कहा कि इसको लेकर बीजेपी ने जो भी वादे किये थे सत्ता में आने के बाद उन सभी को पूरा करने के लिए बीजेपी पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। हालांकि अभी तो योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की कमान संभाली है, सब कुछ करने में वक्त लगेगा। बूचड़खाने बंद करवाने की प्रक्रिया पर काम शुरू भी हो गया है। अब देखते हैं कितना वक़्त लगता है देश के सभी बूचड़खाने बंद होने में।

Back to top button