बॉलीवुड

दो निकाह, पांच तलाक और शारीरिक शोषण….. आलिया ने खोली नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पोल

आलिया से पहले शीबा के पति थे नवाजुद्दीन और दोनों तलाक के पीछे वजह भी कॉमन है

देश में एक तरफ तो लॉकडाउन के चलते फिल्मों की शूटिंग बंद है, लेकिन बॉलीवुड में एक खबर से  खलबली सी मची हुई है। जहां बहुत से स्टार लॉकडाउन में समय बिताते हुए तस्वीरें डाल रहे हैं तो वहीं कुछ कपल ऐसे हैं जो इस लॉकडाउन में एक दूसरे से अलग हो गए हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने तलाक की अर्जी दे दी और इसके साथ उन्होंने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद से बॉलीवुड में सनसनी फैल गई है। आलिया ने पति नवाज को 7 मई को तलाक का नोटिस भेजा था और तलाक लेने की वजह भी बताई थी।

भाई ने उठाया था आलिया पर हाथ

आलिया का कहना था कि इस शादी में रहकर उनका मानसिक और शारीरिक शोषण दोनों हुआ है। उन्होंने कहा कि नवाज ने कभी उन पर हाथ नहीं उठाया था, लेकिन नवाज का पूरा परिवार उनके साथ मारपीट करता था। आलिया का कहना है कि नवाज की मां, भाई सब एक ही घर में मुंबई में रहते हैं और पूरे परिवार ने उन पर अत्याचार किया है। वो काफी समय से सबकुछ सह रहीं थी, लेकिन अब वो और ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकतीं।

नवाजुद्दीन पर आरोप लगाते हुए आलिया ने कहा कि वो एक बेहतर पिता नहीं हैं। उनके बच्चों को याद भी नहीं कि पिता आखिरी बार कब उनसे मिलने आए थे। उन्होंने कहा कि हम दोनों में शादी के बाद से काफी तनाव चल रहा था और हम उसे सुलझाने की कोशिश भी कर रहे थे, लेकिन बाद हद से ज्यादा आगे बढ़ती जा रही थी। आलिया ने कहा कि नवाजुद्दीन के भाई ने उन पर हाथ भी उठा दिया था।

पूरे परिवार का खोला काला चिट्ठा

आलिया ने अपने बिगड़े रिश्ते के लिए नवाज के साथ साथ उनके पूरे परिवार को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि नवाज का पूरा परिवार ही ऐसा है। पूरे परिवार की औरतों ने इन लोगों पर केस कर रखे हैं। अभी तक सात केस रजिस्टर्ड हैं और ये इस परिवार का पांचवा तलाक हैं। नवाज पर सवाल उठाते हुए आलिया ने कहा कि आपका बड़े स्टार बनने का फायदा क्या अगर आप एक अच्छे इंसान ना बन पाएं।

आलिया ने कहा कि नवाजुद्दीन मेरी इज्जत नहीं करते, बच्चो को पूछते नहीं। 3-4 महीने से आप उनसे मिले भी नहीं इसलिए बेहतर ये ही होगा कि बच्चों की कस्टडी मैं ले लूं। गौरतलब है कि ये नवाजुद्दीन का दूसरा तलाक है। इससे पहले नवाज की शादी उनकी मां ने शीबा नाम की एक लड़की के साथ करवा दी थी। कुछ महीने साथ रहने के बाद दोनों के बीच दिक्कतें शुरु हो गईं थीं।

आलिया नहीं है नवाज की पहली पत्नी

उस वक्त शीबा का भी कहना था कि नवाजुद्दीन के भाई उनकी निजी जिंदगी में ज्यादा दखल देते थे। इसके चलते दोनों के झगड़े बढ़ें और मामला कोर्ट तक पहुंच गया। शीबा ने भी नवाजुद्दीन के परिवार पर शारीरिक उत्पीड़िन का आरोप लगाया था। इस रिश्ते से पहले ही नवाज अंजली से प्यार करते थे। दोनों लिव इन में भी साथ रहते थे। आलिया तब भी उनसे नाराज होती तो नवाज उन्हें मनाने जाते।

जब शीबा से नवाज का रिश्ता टूटा तो आलिया फिर उनकी जिंदगी में आ गईं। आलिया का उस वक्त नाम अंजली था, लेकिन नवाज से शादी करने के लिए उन्हें अपना नाम बदलना पड़ा। एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी का फैसला कर लिया। हालांकि शादी के बाद आलिया को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

गौरतलब है कि दोनों के बीच दिक्कते तब शुरु हुईं जब 2017 में मीडिया ने सच्चाई सामने लाते हुए कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी पत्नी का आरोप लगा। आलिया ने कहा कि वो काफी लंबे समय से पति से अलग रह रहीं थीं और अब वो बच्चों की कस्टडी और तलाक चाहती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close