बॉलीवुड

इमरान हाशमी संग हिट फिल्म करके पछता रही हैं ये एक्ट्रेस, बर्बाद हो गया फिल्मी करियर

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने न सिर्फ एक्टिंग के दम पर अपनी पहचान बनाई है, बल्कि खूबसूरती के मामले में भी देश दुनिया में कई मुकाम हासिल किए हैं। भारत में बॉलीवुड अभिनेत्रियों के दीवानों की कमी नहीं है, लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक अच्छी अदाकारा हैं, खूबसूरत हैं और उनके दीवानों की भी कमी नहीं है। फिर भी उन्हें आज बॉलीवुड में काम नहीं मिलता। आइये जानते हैं, आखिर कौन है वो एक्ट्रेस…

सोनल चौहान का नाम तो आप सभी ने सुना ही होगा। अगर नहीं, तो हम आपको बताते हैं। दरअसल सोनल चौहान फिल्म जन्नत की जोया हैं। अब तो आपको याद आ गया होगा। जी हां, सोनल चौहान ही वो एक्ट्रेस हैं, जो आज काम के लिए बॉलीवुड फिल्म जगत में भटक रही हैं। सोनल को पहली बार जन्नत फिल्म में इमरान हाशमी के साथ देखा गया था। जन्नत जैसी सुपरहिट फिल्म में काम करने के बावजूद उन्हें आज कोई बॉलीवुड में काम नहीं दे रहा है। इस अभिनेत्री की कहानी जानते हैं, विस्तार से…

रातों-रात बनीं थी बॉलीवुड की सुपरस्टार

सोनल चौहान ने 2008 में फिल्म जन्नत के साथ बॉलीवुड में अपना कदम रखा था। इस फिल्म में सोनल, इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार में नजर आई थीं। ये फिल्म क्रिकेट में सट्टेबाजी पर आधारित थी। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपरहिट होने के बाद सोनल चौहान रातों रात बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन गईं, उन्हें सुपरस्टार कहा जाने लगा।

बॉलीवुड में काम नहीं मिला साउथ फिल्मों में रहीं फ्लॉप

दुर्भाग्य से इस फिल्म के बाद सोनल चौहान को बॉलीवुड के किसी फिल्म में काम नहीं मिला। बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं मिलने की वजह से सोनल चौहान को साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर जाना पड़ा, लेकिन वहां भी उनको कोई स्थान नहीं मिला, गिनी चुनी फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने भी काम देना बंद कर दिया। इसके बाद उनका पूरा फिल्मी कैरियर डूब गया।

क्या इमरान खान की वजह से डूबा सोनल का कैरियर

सोनल चौहान के कैरियर डूबने की वजह कुछ लोग इमरान हाशमी को मानते हैं। लोगों का कहना है कि, इमरान के साथ काम करने के कारण सोनल की किस्मत खराब हो गई। इमरान के साथ काम करने की वजह से उन्हें दूसरे फिल्म निर्माताओं ने जगह नहीं दी और सोनल का कैरियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया।

गौरतलब हो कि, फिल्मी दुनिया में आने से पहले सोनल एक मॉडल थीं। उन्होंने अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद मॉडलिंग की तरफ रूख किया था। बता दें कि, सोनल ने कई बड़े बड़े ब्रांड के लिए मॉडलिंग की है। यही नहीं, साल 2005 में उन्हें मिस वर्ल्ड टूरिज्म बनाया गया था, इससे पहले सोनल मिस फेमिना और मिस वर्ल्ड की प्रतिभागी बन चुकी थीं। मालूम हो कि, फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले सोनल मॉडलिंग के दुनिया का एक जाना माना चेहरा थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close