बॉलीवुड

समुद्र की रेत पर हॉट पोज देती नजर आई दिशा पाटनी, खुले बाल और बिकिनी में बरसाया कहर

लॉकडाउन (Lockdown) और कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते बॉलीवुड के गलियारें सुनसान पड़े हुए है. फिलहाल यहाँ किसी भी प्रकार की फिल्म शूट नहीं हो रही है. इसलिए फ़िल्मी सितारें भी अपने अपने घर में कैद है. ये सभी खाली समय में सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गए हैं. कोई अपने निजी जीवन के विडियोज पोस्ट कर रहा है तो कोई पुरानी तस्वीरों के माध्यम से अपनी यादें ताजा कर रहा है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) भी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर गर्मी बढ़ा रही है. दिशा सोशल मीडिया पर फैंस के बीच बहुत लोकप्रिय है. उनकी लगभग हर तस्वीर या विडियो इंटरनेट पर वायरल जरूर होता है. हाल ही में वे अपनी एक ख़ास तस्वीर के चलते चर्चा का विषय बनी हुई है.

समुद्र तट पर दिखा दिशा का हॉट अवतार

दिशा ने अपने ऑफिसियल इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वे समुद्र किनारे  फ्लोरल मोनोकिनी पहने बैठी हैं. इस दौरान उनके बाल खुले है और बॉडी टैन नजर आ रही है. इसके साथ ही उन्होंने आँखों पर सनग्लासेस भी लगा रखे है. बगल में समुद्र का खूबसूरत नजारा भी दिख रहा है. दिशा अक्सर अपनी परफेक्ट बिकिनी बॉडी के लिए जानी जाती है. उनके बॉडी कर्व्स बेहद आकर्षक है. एक परफेक्ट बॉडी पाने के लिए वे जिम में घंटो पसीना भी बहाती है. इन्स्टाग्राम पर उनकी लोकप्रियता आसमान छूती हैं. यहाँ इन्हें 3 करोड़ 40 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

पहले भी दिखा चुकी परफेक्ट बिकिनी बॉडी

 

View this post on Instagram

 

#malang❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


यह कोई पहली बार नहीं है जब दिशा ने फैंस के साथ अपनी बिकिनी वाली फोटो साझा की है. इसके पहले भी उनकी बिकिनी पहने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. दिशा के परफेक्ट फिगर और सुंदरता को देख लोग उन्हें नेशनल क्रश कहकर भी पुकारते हैं. उनका नाम बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ से भी जुड़ चूका है. हालाँकि दोनों ने इस रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया, उनका कहना है कि वे लोग आपस में बस अच्छे दोस्त है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा को आखरी बार मलंग फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर भी थे. फिल्म में दिशा का बोल्ड एंड हॉट लुक देख कई लोग इम्प्रेस हुए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत चली थी. आगामी फिल्मों की बात करें तो दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ ‘राधे’ फिल्म में दिखाई देंगी. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन और कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी गई थी. बीच में ये खबर भी आ रही थी कि ‘राधे’ डिजिटल प्लेफार्म पर भी रिलीज हो सकती हैं, हालाँकि इसे लेकर अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है.

वैसे आप लोगो को दिशा का ये हॉट बिकिनी लूक कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button