ब्रेकिंग न्यूज़

कांग्रेस के प्रवक्ता संजय झा पाए गए कोरोना पॉजिटिव , बोले ट्रांसमीशन के खतरे को न करें नजरअंदाज

कोरोना वैश्विक महामारी की रफ्तार देश में बढ़ चुकी है। इसका असर देश भर में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आम से लेकर खास तक सभी इस वैश्विक महामारी की चपेट में आते जा रहे हैं। अब कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय झा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है।

कोई लक्षण न होने के बावजूद कोविड19 पॉजिटिव- संजय झा

संजय झा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनका कोविड19 टेस्ट पॉजिटीव पाया गया है। साथ ही संजय झा ने एक चौंकाने वाली बात ये भी बताई है कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं। ऐसे में उन्होंने खुद कहा है कि, 10 से 12 दिन तक वह होम क्वारंटीन में रहेंगे। साथ ही उन्होंने सभी को आगाह करते हुए लिखा है कि कोरोना के ट्रांसमीशन के खतरे को नजरअंदाज न करें। हममें से कोई भी इस वायरस के चपेट में आ सकता है।

कोरोना के खतरे को हल्के में ना लें- संजय झा

कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता संजय झा ने कहा है कि, ट्रांसमिशन को कोई भी हल्के में ना लें। कोरोना के मामले में सभी प्रकार की सतर्कता अवश्य बरतें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, संजय झा मुंबई के रहने वाले हैं और कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता हैं। आपने उन्हें अक्सर टीवी डिबेट्स में देखा होगा। इसके अलावा संजय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

कई कांग्रेसी नेता कोरोना संक्रमित

गौरतलब हो कि, संजय के अलावा कई और कांग्रेस नेता भी कोविड19 से संक्रमित हो चुके हैं। मालूम हो कि गुजरात के कांग्रेस नेता बदरूद्दी शेख को कोरोना वायरस के कारण अपनी जान तक गंवानी पड़ी। बदरूद्दीन शेख जनता के बीच काम कर रहे थे। तभी उनमें कोरोना के लक्षण पाए गए। लक्षण मिलने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

गौरतलब हो कि संजय झा के ट्वीट के बाद कई बड़े नेता और शख्सियत उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा है कि अपना ख्याल रखें और आशा है कि आप जल्दी ठीक होंगे। इसके अलावा दिल्ली बीजेपी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी ट्वीट कर, संजय झा के जल्दी ठीक हो जाने की कामना की है। वहीं टीवी के दुनिया के बड़ी शख्सिय कहे जाने वाले शेखर कपूर ने कहा है कि, ‘ जल्दी ठीक हो जाओ संजय ‘ ।

महाराष्ट्र में खासकर मुंबई कोरोना के पूरी तरह से चपेट में है। यहां दिनों दिन कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। बता दें कि सिर्फ महाराष्ट्र में कोरोना के 41 हजार से अधिक केसेस हैं, जबकि यहां 1400 से अधिक लोग कोरोना की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं। महाराष्ट्र में भी अगर सिर्फ मुंबई की बात की जाए, तो यहां मरीजों की संख्या 25 हजार के पार पहुँच चुकी है। वहीं पूरे देश की बात की जाए तो कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1 लाख 18 हजार पहुँच चुका है और अब तक 3500  से अधिक लोगों को कोरोना मौत के मुंह में ढकेल चुका है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close