बॉलीवुड

पहले ऐसी दिखती थीं शाहरुख की लाडली सुहाना, मेकओवर के बाद सबको बनाया अपने लुक का दीवाना

बॉलीवुड में पिछले काफी समय से स्टार किड्स पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने में सफल रहे हैं। बहुत से स्टार किड्स बॉलीवुड में दस्तक दे चुके हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने पर्दे पर एंट्री किए बिना ही लोगों को अपना फैन बना लिया हैं। इसी लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है सुहाना खान का जो बॉलीवुड के किंग खान की इकलौती बेटी हैं। सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो हर किसी की नजर में आ चुकी हैं। 22 मई को सुहाना अपना 20वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर आपको दिखाते हैं उनकी होश उड़ा देने वाली तस्वीरें।

बचपन में ऐसी लगती थीं सुहाना

सुहाना का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई में हुआ था। उस वक्त तक शाहरुख खान एक बड़े स्टार बन चुके थे। शाहरुख अपने दोनों बच्चों को लेकर काफी पोजेसिव हैं, लेकिन सुहाना के लिए उनका प्यार ही कुछ और है। एक इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया था कि जब सुहाना का जन्म हुआ तो मुझे और गौरी को बहुत खुशी हुई थी। हम दोनों चाहते थे हमें पहले बेटी हो, लेकिन पहले आर्यन आया। आर्यन के जन्म पर भी हम खुश थे, लेकिन जब सुहाना पैदा हुई तो हमारी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

शाहरुख और गौरी अपने बच्चों को बहुत ज्यादा सोशल मीडिया के सामने तो नहीं लाते थे, लेकिन अक्सर किसी इवेंट या पार्टी में सुहाना नजर आ जाया करती थी। सुहाना काफी सिंपली ही ड्रेस रहती थीं, लेकिन बड़े होने के साथ साथ सुहाना खुद सोशल मीडिया पर आ गईं। उनकी हॉट एंड सिजलिंग तस्वीरें इंटरनेट पर काफी पसंद की जाती हैं।

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार सुहाना

सुहाना की तस्वीरों को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने पिता की तरह ही बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं। हालांकि शाहरुख को इससे कोई दिक्कत नहीं है बशर्ते सुहाना पहले अपनी पढ़ाई पूरी कर लें और फिर फिल्मों में आने के बारे में सोचें। बता दें कि सुहाना खान शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू मे नजर आ चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

my mum took these 😋 @gaurikhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on


पढ़ाई के मामले में भी सुहाना काफी आगे हैं। उन्होंने ब्रिटेन में रहकर पढ़ाई की है और आगे की पढ़ाई के लिए वो न्यूयॉर्क में रहती है। इसके साथ ही उन्होंने एक्टिंग क्लास भी ज्वाइन की हुई है। अभी सुहाना मुंबई में हैं और लॉकडाउन की वजह से घर में ही रह रही है। उन्होंने घर में बेली डांस  की कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

You talkin to me??? (Pls get it lol) 🚕

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

इंस्टाग्राम पर हैं लाखों फॉलोअर्स

सुहाना अपने तस्वीरों को लेकर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट से पब्लिक किया था। उनकी तस्वीरों पर कई तरह के ऐसे कमेंट आने लगे थे जो उन्हें बिल्कुल भी अच्छे नहीं लग रहे थे। इसके चलते सुहाना ने अपना कमेंट सेक्शन अभी तक बंद रखा है।

 

View this post on Instagram

 

Her lips are devil red and her skin’s the colour of mocha

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on


बता दें कि सुहाना के इंस्टाग्राम पर आठ लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं और वो काफी फेमस भी हैं। सुहाना फिलहाल लॉकडाउन में अपने घर पर समय बिता रही हैं और फैंस से वीडियो के जरिए जुड़ी हैं। उम्मीद है कि पढ़ाई पूरी होने के बाद सुहाना भी फिल्मों में एंट्री कर सकती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close