बॉलीवुड

17 साल बाद फिर दिखेगा ‘जादू’, ऋतिक रोशन साथ ‘कृष 4’ में ऐसे होगी एंट्री

साल 2003 में एक फिल्म आई थी ‘कोई मिल गया’. इस फिल्म में नीले रंग का ‘जादू’ नाम का एलियन बड़ा मशहूर हुआ था. लोगो को ये ‘जादू’ आज तक अच्छे से याद हैं. इस फिल्म में ये जादू ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को सुपर पावर्स देता हैं. यह फिल्म ऋतिक के पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan ) ने बनाई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘कृष’ सीरिज (Krrish series) स्टार्ट कर दी थी. जल्द ही कृष बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी बन गई थी. इस सीरिज पर अंतिम फिल्म ‘कृष 3’ साल 2013 में आई थी. फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा प्रियंका चोपड़ा, विवेक ओबेरॉय और कंगना रनौत लीड रोल में थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत चली थी.

‘कृष 4’ में होगी जादू की वापसी

इस बात में कोई शक नहीं कि ‘जादू’ एक यादगार करैक्टर था. ऐसे में लॉकडाउन के इस खाली समय में राकेश रोशन ‘जादू’ को ‘कृष 4’ के माध्यम से वापस लाने का प्लान बना रहे हैं. मुंबई मिरर से जुड़े सूत्रों के अनुसार ऋतिक रोशन और राकेश जी अपनी राइटर टीम के साथ इस बात पर विचार कर रहे थे कि ‘कृष 4’ फिल्म को किस आईडिया या स्टोरी के साथ आगे बढ़ाना हैं. ऐसे में इन लोगो ने मिलकर ‘जादू’ को वापस लाने का प्लान बनाया हैं. उनका मानना हैं कि ‘जादू’ एक बहुत दमदार करैक्टर हैं, और कृष 3 में रोहित मेहरा के मर जाने के बाद जादू को वापस लाना अच्छा आईडिया साबित हो सकता हैं. आखिर कृष को भी जादू से मिलकर पता चलेगा कि ये वही एलियन हैं जिसकी वजह से उसके पास आज सुपर पावर्स हैं.

17 साल बाद वापस आएगा जादू

दर्शकों ने ‘जादू’ को बड़े पर्दे पर आज से करीब 17 साल पहले देखा था. ऐसे में कृष 4 के माध्यम से ये काफी लम्बे समय के बाद वापसी करने जा रहा हैं. राकेश रोशन और उनकी टीम ने जादू के अच्छे से प्रेजेंट करने के लिए हॉलीवुड में बैठे स्पेशल इफ़ेक्ट एक्सपर्ट्स से भी बातचीत की हैं. राकेश जी की पूरी कोशिश यही होगी कि कृष 4 में दिखाए जाने वाले विजुअल इफेक्ट्स एकदम बेहतरीन क्वालिटी के हो. 2003 में ‘कोई मिल गया’ के समय टेक्नोलॉजी इतनी एडवांस नहीं थी लेकिन अब बॉलीवुड में भी हॉलीवुड की टक्कर के इफेक्ट्स बनने लगे हैं.

ऋतिक ने किया कंफर्म

कृष सीरिज के हीरो ऋतिक रोशन ने मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान ये बात कंफर्म की हैं कि जादू की वापसी हो रही हैं. उन्होंने इस बारे में कहा कि “हाँ दुनिया अब थोड़ा ‘जादू’ देख सकती हैं.” जानकारी के अनुसार राकेश रोशन चाहते हैं कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट को जल्द से जल्द पूरा कर दिया जाए ताकि वे इसकी शूटिंग भी स्टार्ट कर सकें. यक़ीनन जब जादू की इतने सालों बाद ‘कृष 4’ जैसी फिल्म से वापसी होगी तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड्स भी तोड़ेगी.

वैसे आप लोगो ‘जादू’ को लेकर कितने उत्साहित हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. जादू के बारे में आपकी कौन सी यादें अभी तक ताज़ा हैं इसका जिक्र भी करें. गौरतलब हैं कि फिलहाल लॉकडाउन के चलते सभी तरह की फिल्मों की शूटिंग बंद हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close